Move to Jagran APP

छेड़छाड़ का विरोध करने पर भड़के बदमाश, पति व बच्चों के सामने महिला को मार डाला

बदमाशों ने पूरे परिवार को भरे बाजार में घेर लिया। दोनों ने चाकू से सुमन के सीने और कंधे पर कई वार किए। उमेश पर भी चाकू से वार किया गया।

By Amit MishraEdited By: Updated: Thu, 29 Mar 2018 09:02 PM (IST)
Hero Image
छेड़छाड़ का विरोध करने पर भड़के बदमाश, पति व बच्चों के सामने महिला को मार डाला

नई दिल्ली [जेएनएन]। गोविंदपुरी इलाके में पति व चार बच्चों के साथ खरीदारी करने निकली एक महिला की दो बदमाशों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मौके पर मौजूद भीड़ ने हथियारबंद बदमाशों को दबोच लिया। जमकर धुनाई करने के बाद उन्हें पुलिस को सौंपा गया। मृतका की पहचान सुमन दुबे (30) के रूप में हुई है। आरोपियों की पहचान अंबेडकर नगर निवासी अजय (23) और बिजेंद्र (24) के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि मूलरूप से उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के नौगांव निवासी उमेश दुबे पत्नी सुमन, तीन बेटियों अंजलि (10), प्राची (7), सुनाली (5) व बेटे दिव्यांश (2) के साथ संगम विहार स्थित नीम चौक में रहते हैं। उमेश उबर कैब में ड्राइवर हैं।

उमेश ने विरोध किया

बुधवार रात नौ बजे पूरा परिवार गोविंदपुरी में लगने वाले बुध बाजार में खरीदारी करने गया था। उमेश ने बताया कि कपड़े की दुकान पर सुमन खड़ी थीं। तभी एक बदमाश आया और उनसे सटकर खड़ा हो गया। उसने अपने एक और साथी को बुला लिया। पत्नी से छेड़छाड़ होता देख उमेश ने चिल्लाकर विरोध किया। इसके बाद बदमाश वहां से चले गए।

परिवार को घेर लिया

दस मिनट बाद बदमाशों ने थोड़ा आगे पहुंचते ही पूरे परिवार को भरे बाजार में घेर लिया। दोनों ने चाकू से सुमन के सीने और कंधे पर कई वार किए। उमेश पर भी चाकू से वार किया। उमेश ने खुद को बचाते हुए 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने सुमन को होली फैमिली अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भीड़ ने दिखाई बहादुरी

गोविंदपुरी में बुधवार को लगने वाले बाजार में काफी संख्या में लोग आते हैं। भीड़ इतनी होती है कि पैदल चलना भी दुश्वार हो जाता है, लेकिन बदमाशों का दुस्साहस इतना ज्यादा था कि उन्होंने भरे बाजार में वारदात को अंजाम दिया। मौके पर मौजूद भीड़ ने बहादुरी का परिचय देते हुए हथियारबंद बदमाशों को दबोच लिया। मार्केट के लोगों का कहना है कि बाजार में झपटमारी, चोरी आदि तो खूब होती है, लेकिन सरेआम हत्या से वे दहशत में हैं। दुकानदारों का कहना है कि यहां छेड़छाड़, झपटमारी व लूटपाट की घटनाएं आम हैं। 

यह भी पढ़ें: बीमा पॉलिसी के नाम पर फैला रखा था ठगी का जाल, भाई-बहन गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।