Move to Jagran APP

थाने में पहुंची किशोरी बोली- छोटी बहन की शादी हो गई, मेरी भी कराओ

किशोरी का कहना है कि उसके जीजा भी उससे पीटते हैं। इसके चलते वह परेशान हो चुकी है।

By JP YadavEdited By: Updated: Fri, 30 Mar 2018 03:22 PM (IST)
Hero Image
थाने में पहुंची किशोरी बोली- छोटी बहन की शादी हो गई, मेरी भी कराओ

गाजियाबाद (जेएनएन)। विजयनगर थाने में बृहस्पतिवार दोपहर एक किशोरी पहुंची और कहने लगी कि मेरी शादी करा दो। थाने में बैठे पुलिसकर्मियों ने उसे थानाध्यक्ष के कमरे में भेज दिया। एसएचओ के कमरे में घुसते ही लड़की बोली कि साहब मेरे दोस्त से शादी करा दो ताकि मैं अच्छी तरह से रह सकूं।

किशोरी कहने लगी कि घर वालों ने छोटी बहन की तो शादी कर दी, लेकिन मेरी नहीं कर रहे हैं। साथ ही उसके दोस्त और उसके साथ मारपीट भी करते हैं। एसएचओ ने लड़की को समझा-बुझाकर आश्वासन दिया कि उससे मारपीट नहीं की जाएगी।

विजयनगर की एक कालोनी में रहने वाली किशोरी ने थाने पहुंचकर बताया कि उसके घर वाले उससे मारपीट और अत्याचार करते हैं। आरोप लगाया कि उससे भी छोटी बहन की घर वालों ने शादी कर दी, लेकिन उसकी शादी नहीं कर रहे हैं।

एसएचओ ने जब उससे पूछा कि किससे शादी करना चाहती तो बताया कि उसका एक दोस्त है। मगर घर वाले दोस्त को घर के आसपास भी नहीं फटकने देते। एक बार वह घर आया था तो दोनों की पिटाई की थी।

किशोरी का कहना है कि उसके जीजा भी उससे पीटते हैं। इसके चलते वह परेशान हो चुकी है। एसएचओ विजयनगर नरेश कुमार ने बताया कि एक लड़की थाने आई थी। हालांकि उसके द्वारा बताई गई जन्मतिथि के हिसाब से वह साढ़े 17 साल की है, इसीलिए उसे समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।