Move to Jagran APP

महिला ने नशीला पदार्थ पिलाकर कारोबारी को लूटा, ले उड़ी तीन लाख रुपये और मोबाइल फोन

राकेश ने बताया कि धौलाकुआं में वे महिला की बातों में आ गए और उसके साथ आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पहुंच गए। यहां से बाहर निकलने के बाद महिला ने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया।

By Amit MishraEdited By: Updated: Sat, 31 Mar 2018 03:11 PM (IST)
Hero Image
महिला ने नशीला पदार्थ पिलाकर कारोबारी को लूटा, ले उड़ी तीन लाख रुपये और मोबाइल फोन

नई दिल्ली [जेएनएन]। दिल्ली में आलू बेचकर लौट रहे उप्र के एक कारोबारी जहरखुरानी गिरोह के शिकार हो गए। धौलाकुआं में एक महिला ने उनसे दोस्ती की। इसके बाद मेट्रो से दोनों आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पहुंचे। यहां से बाहर निकलकर महिला ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसे पीते ही वे बेहोश हो गए। इसके बाद महिला उनके पास से तीन लाख रुपये, मोबाइल और अन्य सामान लेकर फरार हो गई।

पीड़ित राकेश कुमार गुप्ता होश में आने के बाद आनंद विहार बस अड्डा पहुंचे। यहां चौकी में उन्होंने शिकायत दी। शुरुआती जांच के बाद स्थानीय पुलिस का कहना है कि वारदात कौशांबी स्थित जीडीए के पार्क में हुई है। ऐसे में कौशांबी पुलिस मामले की जांच करेगी।

महिला की बातों में आ गए  

जानकारी के मुताबिक राकेश कुमार गुप्ता परिवार के साथ मैनपुरी, उत्तर प्रदेश में रहते हैं। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार दोपहर धौलाकुआं में वे महिला की बातों में आ गए और उसके साथ आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पहुंच गए। यहां से बाहर निकलने के बाद महिला ने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया। उन्होंने पहले मना कर दिया, लेकिन वह जिद पर अड़ गई।

होश आया तो बस अड्डे के बाहर फुटओवर ब्रिज के पास थे

राकेश कुमार गुप्ता का कहना है कि उन्हें जब होश आया तो वे बस अड्डे के बाहर फुटओवर ब्रिज के पास थे। उन्होंने चौकी में पहुंचकर शिकायत दी। राकेश कुमार का कहना है कि पुलिस ने शिकायत में जानबूझकर कौशांबी लिखवा दिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि शिकायत के लिए उन पर कोई दबाव नहीं बनाया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में रहने वाले एक रिश्तेदार को बुलाया गया और राकेश गुप्ता को उनके साथ भेजा गया है। 

यह भी पढ़ें: कुकर्म के दौरान बच्चे की दम घुटने से मौत, आरोपी ने गली में फेंका शव

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।