Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म में खुलासा, BSP नेता से जुड़ा लिंक

युवती की आवाज बाहर किसी को सुनाई न दे इसके लिए तेज म्यूजिक रास्ते भर बजाया गया।

By JP YadavEdited By: Updated: Mon, 16 Apr 2018 03:01 PM (IST)
Hero Image
यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म में खुलासा, BSP नेता से जुड़ा लिंक

नोएडा (जेएनएन)। यूपी के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो युवकों द्वारा शनिवार को रात भर चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म मामले में नया खुलासा हुआ है। जांच के दौरान सामने आया है कि सामूहिक दुष्कर्म मामले का मुख्य आरोपी बहुजन समाज पार्टी के नेता अयूब मलिक का बेटा है। अयूब मलिक दादरी (गौतमबुद्धनगर) के बसपा नेता हैं और नगरपालिका के अध्यक्ष पद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। 

वहीं, पुलिस ने आरोपियों सलमान और साजिद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है वहीं, मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। मथुरा के एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि पीड़िता ने शनिवार रात नौ बजे यूपी-100 पर कॉल किया। उसने बताया कि दो युवक उसे नोएडा से बहला-फुसलाकर मथुरा ले आए हैं। एक्सप्रेस वे पर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद कृष्णा नगर में एक नर्सिंग होम के निकट छोड़कर भाग रहे हैं।

मौके पर पहुंची पीआरवी और कृष्णानगर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कार में सवार आरोपित सलमान और साजिद निवासी नई आबादी थाना दादरी, गौतमबुद्ध नगर को पकड़ लिया।

मूल रूप से मेरठ की रहने वाली पीड़िता द्वारा दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि वह ग्रेटर नोएडा में प्राइवेट नौकरी करती है। सलमान पास में ही एक इलेक्ट्रिक की दुकान पर काम करता है।

15 दिन पहले दोनों के बीच परिचय हुआ। वह कभी-कभी कार से ऑफिस से घर छोड़ देता था। शनिवार शाम वह ऑफिस से निकली तो सलमान ने घर छोड़ने की कहकर कार में बिठा लिया।

इसके बाद रास्ते में साजिद को भी ले लिया। दोनों जबरन उसे एक्सप्रेस वे पर मथुरा की ओर ले गए। रास्ते में दोनों ने उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म किया।