Move to Jagran APP

IGI एयरपोर्ट पहुंचीं मानुषी छिल्लर नहीं जा सकीं विदेश, समाप्त थी वीजा की समयसीमा

यात्रा प्रक्रिया पूरी करने के लिए मानुषी एयरलाइंस के काउंटर पर गईं तो उन्हें पता चला कि वीजा की समयसीमा समाप्त हो चुकी है। इस वजह से कर्मियों ने उन्हें बोर्डिंग पास देने से मना कर दिया।

By Amit MishraEdited By: Updated: Mon, 30 Apr 2018 06:33 AM (IST)
Hero Image
IGI एयरपोर्ट पहुंचीं मानुषी छिल्लर नहीं जा सकीं विदेश, समाप्त थी वीजा की समयसीमा

नई दिल्ली [जेएनएन]। मिस व‌र्ल्ड मानुषी छिल्लर हांगकांग जाने के लिए आइजीआइ एयरपोर्ट पर पहुंचीं, लेकिन वीजा की समयसीमा समाप्त होने की वजह से वह नहीं जा सकीं। एयरलाइंस ने उन्हें यात्रा की अनुमति नहीं दी, जिस वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा।

एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक घटना बृहस्पतिवार की है। मानुषी छिल्लर विदेश यात्रा के लिए करीब 12.30 बजे आइजीआइ एयरपोर्ट पर पहुंचीं थीं। उनके पास कैथे पैसिफिक की फ्लाइट संख्या सीएक्स-694 का हांगकांग के लिए टिकट था।

वीजा की समयसीमा समाप्त हो चुकी है

यात्रा प्रक्रिया पूरी करने के लिए वह एयरलाइंस के काउंटर पर गईं तो उन्हें पता चला कि वीजा की समयसीमा समाप्त हो चुकी है। इस वजह से कर्मियों ने उन्हें बोर्डिंग पास देने से मना कर दिया। यात्रा रद करने पर वह टर्मिनल बिल्डिंग से बाहर निकल गईं।

एयरलाइंस ने घटना की पुष्टि

मानुषी किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए हांगकांग जा रहीं थीं। एयरलाइंस ने घटना की पुष्टि करते हुए मानुषी छिल्लर को हुई परेशानी के लिए दुख जताया है। एयरलाइंस के मुताबिक मानुषी ने कर्मियों को सहयोग किया और स्थिति को समझा।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव को बड़ा झटका, चेक बाउंस मामले में 6 महीने की हुई जेल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।