Move to Jagran APP

जेटली मानहानि मामले में केजरीवाल ने वापस ली चुनौती याचिका, पहले मांग चुके हैं माफी

वकील ने हाई कोर्ट को बताया कि माफी मांगने के बाद केजरीवाल को उक्त मामले में बरी कर दिया गया है, ऐसे में चुनौती याचिका का कोई औचित्य नहीं है।

By Amit MishraEdited By: Updated: Sun, 29 Apr 2018 10:57 AM (IST)
Hero Image
जेटली मानहानि मामले में केजरीवाल ने वापस ली चुनौती याचिका, पहले मांग चुके हैं माफी

नई दिल्ली [जेएनएन]। दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) से जुड़े कथित भ्रष्टाचार के प्रकरण में निचली अदालत के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को वापस ले ली है। उनके वकील ने हाई कोर्ट को बताया कि माफी मांगने के बाद केजरीवाल को उक्त मामले में बरी कर दिया गया है, ऐसे में चुनौती याचिका का कोई औचित्य नहीं है। वकील के जवाब पर न्यायमूर्ति एके पाठक ने याचिका रद कर दी।

केजरीवाल ने मांगी माफी 

गौरतलब है कि प्रकरण में अरुण जेटली से माफी मांगने के बाद तीन अप्रैल को निचली अदालत ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, 'आप' नेता आशुतोष, संजय सिंह, दीपक वाजपेयी और राघव चढ्डा को मामले से बरी कर दिया था। कुमार विश्वास द्वारा माफी नहीं मांगने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई चल रही है।

कुमार विश्वास को नोटिस 

डीडीसीए के अध्यक्ष रहने के दौरान भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए जाने पर अरुण जेटली ने सभी के खिलाफ 10 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा पटियाला हाउस कोर्ट में दायर किया था। हाई कोर्ट ने गुरुवार को कुमार विश्वास को नोटिस जारी किया और पेश होकर अपना रुख स्पष्ट करने का आदेश दिया। 

यह भी पढ़ें: विश्वास का केस लड़ने पर भड़की 'आप', लीगल सेल के महासचिव अमित यादव को पद से हटाया

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।