Move to Jagran APP

कोर्ट में तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा- शहाबुद्दीन से भेदभाव या गलत व्यवहार नहीं किया जाता

जेल प्रशासन ने कहा कि शहाबुद्दीन के साथ कोई भेदभाव या गलत व्यवहार नहीं किया जाता है। बल्कि उन्हें जेल में मौजूद हर दूसरे कैदी की तरह की सुविधाएं दी जाती हैं।

By Amit MishraEdited By: Updated: Sat, 28 Apr 2018 08:36 PM (IST)
Hero Image
कोर्ट में तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा- शहाबुद्दीन से भेदभाव या गलत व्यवहार नहीं किया जाता

नई दिल्ली [जेएनएन]। बिहार के बाहुबली नेता और पूर्व आरजेडी सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन द्वारा तिहाड़ जेल प्रशासन पर लगाए आरोपों को लेकर जेल प्रशासन ने हाई कोर्ट में हलफनामा दायर किया। जेल प्रशासन ने जेल में परेशान किये जाने के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। हलफनामे में जेल प्रशासन ने कहा कि उनके साथ कोई भेदभाव या गलत व्यवहार नहीं किया जाता है। बल्कि उन्हें जेल में मौजूद हर दूसरे कैदी की तरह की सुविधाएं दी जाती हैं।

7 मई को होगी अगली सुनवाई 

ज्ञात हो कि, बिहार में पत्रकार की हत्या के मामले में सजा काट रहे पूर्व सांसद को पिछले साल सिवान जेल से दिल्ली की तिहाड़ जेल में भेजा गया था। शहाबुद्दीन ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर आरोप लगाया था कि उनसे जेल में सही से व्यवहार नहीं किया जाता और न ही कोई सुविधा दी जाती है। उन्हें अच्छा खाना भी नहीं दिया जाता है। याचिका पर कोर्ट ने तिहाड़ जेल प्रशासन को नोटिस जारी कर जवाब देने को कहा था। अब इस मामले की अगली सुनवाई 7 मई को होगी। 

यह भी पढ़ें: देर रात गाना बजाने से इन्कार करने पर मारी गोली, महिला सहित पांच गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।