Move to Jagran APP

BJP नेता विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर बोला जोरदार हमला, ट्वीट कर लगाए गंभीर आरोप

ट्वीट के अंत में भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने लिखा है- 'जनता त्रस्त है, CM मस्त है।'

By JP YadavEdited By: Updated: Thu, 03 May 2018 02:59 PM (IST)
Hero Image
BJP नेता विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर बोला जोरदार हमला, ट्वीट कर लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली (जेएनएन)। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) पर दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने जोरदार हमला बोला है। केजरीवाल सरकार पर दिल्ली की समस्याओं के प्रति बेरुखी का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने ट्वीट करके कटाक्ष किया है।

दफ्तर नहीं आते अरविंद केजरीवाल

उन्होंने ट्वीट में लिखा है-'दिल्ली का प्रशासन ठप पड़ा है। 20 मार्च के बाद 6 हफ़्ते से कैबिनट मीटिंग नहीं हुई है।सीएम अरविंद केजरीवाल दफ़्तर नहीं आते। अधिकारी उनके घर नहीं जाते।'

जनता त्रस्त, सीएम मस्त

इसी ट्वीट में उन्होंने लिखा है- दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया विपश्यना पर चले गए हैं। जनता पानी के लिए तरस गई है। स्कूल वैन की दुर्घटना हो गई।' ट्वीट के अंत में भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने लिखा है- 'जनता त्रस्त है, CM मस्त है।'

यहां पर याद दिला दें कि दिल्ली में उपराज्यपाल और अधिकारियों के साथ चल रही खींचतान और तनाव के बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने कामकाज से 10 दिन की छुट्टी लेकर विपश्यना पर राजस्थान पहुंचे हुए हैं। बताया गया है कि इस दौरान सिसोदिया मोबाइल और मीडिया से पूरी तरह दूर रहेंगे।

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वे अगले 10 दिनों तक राजस्थान में विपश्यना शिविर में शामिल होने जा रहे हैं। 10 दिनों तक मोबाइल, मीडिया और सोशल मीडिया के जरिए होने वाले संवाद से पूरी तरह दूर रहेंगे। इतना ही नहीं, मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट को अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट करते हुए शुभकामनाएं भी दी थीं।

विपश्यना से पुराना नाता

बता दें कि विपश्यना के लिए करीब 10 दिन तक लगातार ध्यान करना होता है। मौन रहना होता है, बातचीत की इजाजत नहीं होती है। इस दौरान बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं होता है। सूत्रों के अनुसार सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल का विपश्यना से पुराना नाता है। जब ये राजनीति में नहीं थे व सूचना के अधिकार कानून पर काम रहे थे, तभी से ये दोनों ध्यान योग के लिए अलग-अलग जगहों पर विपश्यना शिविरों में जाते रहे हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।