Move to Jagran APP

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के पांच सितारा होटल में जर्मन नागरिक से अश्लील हरकत

आरोपित सेल्स मैनेजर फीडबैक लेने के बहाने पीड़ित के कमरे में पहुंचा और उनके साथ अश्लील हरकत की।

By JP YadavEdited By: Updated: Thu, 03 May 2018 03:01 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के पांच सितारा होटल में जर्मन नागरिक से अश्लील हरकत

गाजियाबाद (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के पांच सितारा होटल रेडिसन ब्लू में दो महीने से रह रहे जर्मन नागरिक ने होटल के सेल्स मैनेजर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि सेल्स मैनेजर मंगलवार शाम जर्मन नागरिक के कमरे में पहुंचा और छेड़छाड़ की। होटल प्रबंधन ने सेल्स मैनेजर को निलंबित कर दिया है।

एसएचओ इंदिरापुरम सचिन मलिक ने बताया कि नोएडा की मल्टीनेशनल कंपनी के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे करीब 54 वर्षीय पीड़ित बीते दो माह से उक्त होटल में रह रहे हैं। पीड़ित ने मंगलवार शाम सूचना दी कि होटल के सेल्स मैनेजर ने उनके साथ अश्लील हरकत की।

आरोप है कि आरोपित सेल्स मैनेजर फीडबैक लेने के बहाने पीड़ित के कमरे में पहुंचा और उनके साथ अश्लील हरकत की। विरोध पर उनके साथ हाथापाई की और जान से मारने की धमकी भी दी।

एसएचओ ने बताया कि मामले में उनकी शिकायत के आधार पर सेल्स मैनेजर पवन जोशी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।  जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। होटल के जीएम हेमंत मेहता ने बताया कि मामले की जांच पूरी होने तक सेल्स मैनेजर निलंबित रहेगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।