Move to Jagran APP

अरावली स्कूल व गोल बस्टर्स ने जीते खिताब

सेंट कोलंबस स्कूल दयाल बाग शूटिंग रेंज स्थापित की गई है।

By JP YadavEdited By: Updated: Sun, 06 May 2018 11:31 AM (IST)
Hero Image
अरावली स्कूल व गोल बस्टर्स ने जीते खिताब

फरीदाबाद (जेएनएन)। गोल बस्टर्स फुटबॉल अकादमी की ओर से केआर मंगलम स्कूल में यंग चैंपियंस लीग का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों की टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के समापन में जिला फुटबॉल संघ के प्रधान आनंद मेहता मुख्य अतिथि थे।

स्कूल निदेशक राहुल गुप्ता, प्रधानाचार्य मनित बहल सब्बरवाल ने आयोजन की सराहना की और गोल बस्टर्स फुटबॉल अकादमी के संस्थापक और निदेशक सिद्धांत बत्रा को बधाई दी। विभिन्न आयु वर्ग के मुकाबलों में गोल बस्टर्स फुटबॉल अकादमी में अंडर-8 व 11 आयुवर्ग में, अरावली इंटरनेशनल स्कूल की टीम अंडर-14 और इसी आयुवर्ग में टीएसएमएस फरीदाबाद की लड़कियों की टीम ने जीत हासिल की।

गोल बस्टर्स फुटबॉल अकादमी के श्लोक आहूजा व कृष्नव भट्ट, अरावली इंटरनेशनल स्कूल के अमन कुमार व टीएसएमएस की मेधा को अलग-अलग आयु वर्ग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया। आनंद मेहता ने सभी बच्चों को पुरस्कृत किया।

वहीं, सेंट कोलंबस स्कूल दयाल बाग शूटिंग रेंज स्थापित की गई है। मुख्य अतिथि आइपीएस अधिकारी सुभाष यादव तथा दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी ने दीप जलाकर और रिबन काट कर शूटिंग रेंज का विधिवत रूप से उद्घाटन किया। विद्यालय के मुख्य छात्र-अनुज रावत व मुख्य छात्रा ईशा की अगुवाई में विद्यार्थियों ने अतिथियों का स्वागत किया गया।

केंद्र सरकार की योजना 'खेलो इंडिया' के तहत स्पोर्टस फॉर ऑल फाउंडेशन के अंतर्गत विद्यालयी स्तर पर शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए 10 मीटर एयर पिस्टल व एयर राइफल शूटिंग रेंज की स्थापना की गई।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।