Move to Jagran APP

पिस्टल दिखाकर कारोबारी से तीन लाख रुपये लूटे

यमुना विहार इलाके में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कारोबारी को पिस्टल दिखाकर तीन लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद मोटरसाइकिल पर बैठकर तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित राकेश झा की सूचना पर पहुंची भजनपुरा पुलिस ने बयान के आधार पर मामला लूटपाट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालकर बदमाशों के बारे में पता लगा रही है।

By JagranEdited By: Updated: Fri, 01 Jun 2018 10:21 PM (IST)
Hero Image
पिस्टल दिखाकर कारोबारी से तीन लाख रुपये लूटे

जासं, पूर्वी दिल्ली : यमुना विहार इलाके में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कारोबारी को पिस्टल दिखाकर तीन लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद मोटरसाइकिल पर बैठकर तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित राकेश झा की सूचना पर पहुंची भजनपुरा पुलिस ने बयान के आधार पर मामला लूटपाट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालकर बदमाशों के बारे में पता लगा रही है।

जानकारी के मुताबिक राकेश झा परिवार के साथ करावल नगर में रहते हैं। उनका कपड़ों की रंगाई का काम है। शुक्रवार दोपहर 1 बजे वह वह यमुना विहार स्थित आइसीआइसीआइ बैंक से पैसे निकालने पहुंचे थे। करीब तीन लाख रुपये निकालकर बैग में रखने के बाद वह बैंक से बाहर निकले। यहां वह मोटरसाइकिल पर बैठकर जैसे ही आगे बढ़े, एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। बदमाशों ने पिस्टल निकालकर गोली मारने की धमकी दी और बैग छीनकर फरार हो गए।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।