Move to Jagran APP

दो वाहन चोर हत्थे चढ़े, तीन मोटरसाइकिलें बरामद

हर्ष विहार इलाके में पुलिस ने वाहन चुराने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान अरमान और मोहित के रूप में हुई। पुलिस ने उनके पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिलें और कुछ चाभियां बरामद की हैं। इनकी गिरफ्तारी से वाहन चोरी के 11 मामले सुलझाने का दावा किया गया है।

By JagranEdited By: Updated: Fri, 01 Jun 2018 10:32 PM (IST)
Hero Image
दो वाहन चोर हत्थे चढ़े, तीन मोटरसाइकिलें बरामद

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : हर्ष विहार इलाके में पुलिस ने वाहन चुराने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान अरमान और मोहित के रूप में हुई। पुलिस ने उनके पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिलें और कुछ चाभियां बरामद की हैं। इनकी गिरफ्तारी से वाहन चोरी के 11 मामले सुलझाने का दावा किया गया है।

पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि जेल रोड के पास वाहन चोर पहुंचने वाले हैं। इस पर एसीपी सुबोध कुमार गोस्वामी की देखरेख में थानाप्रभारी संजीव और अन्य की टीम गठित की गई। टीम ने जेल रोड के पास जाल बिछा दिया। इसी दौरान अपाचे मोटरसाइकिल पर पहुंचे दो युवकों को पुलिस ने जांच के लिए रोका। बदमाश मौके से भागने लगे। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने उनसे मोटरसाइकिल के कागजात दिखाने के लिए कहा, लेकिन वे कोई कागजात पेश नहीं कर पाए। जांच में पता चला कि मोटरसाइकिल जीटीबी एंक्लेव इलाके से चुराई गई थी। पूछताछ में पता चला कि मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद उसे वे सुंदरी नगरी के एच ब्लॉक स्थित श्मशान घाट में खड़ी कर देते थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर दो और मोटरसाइकिलें बरामद कर लीं। बदमाशों ने बताया कि उन्होंने कुछ मोटरसाइकिलें उप्र के संभल इलाके में भी ठिकाने लगाई हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर अन्य मामलों की जांच कर रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।