Move to Jagran APP

48 घंटे बाद भी नहीं मिला साहिल का शव

नंदनगरी इलाके से 17 साल के साहिल मेहरा नामक नौवीं के छात्र के अपहरण के बाद हत्या मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उधर, मुरादाबाद स्थित गंगनहर में साहिल के शव की तलाश जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार रात से ही करीब एक दर्जन गोताखोरों की मदद से शव खोजी जा रही है। लेकिन 4

By JagranEdited By: Updated: Fri, 01 Jun 2018 10:56 PM (IST)
Hero Image
48 घंटे बाद भी नहीं मिला साहिल का शव

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : नंदनगरी इलाके से 17 साल के साहिल मेहरा नामक नौवीं के छात्र के अपहरण के बाद हत्या मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उधर, मुरादाबाद स्थित गंगनहर में साहिल के शव की तलाश जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार रात से ही करीब एक दर्जन गोताखोरों की मदद से शव की तलाश की जा रही है। 48 घंटे बीतने के बाद भी शव का अता-पता नहीं चल पा रहा है।

शव की तलाश में नंदनगरी थाने की एक पुलिस टीम ने वहां डेरा डाल रखा है। साहिल के पिता संतराम भी दो दिन से वहीं पर मौजूद हैं। रात में भी जेनरेटर चलाकर लाइट की व्यवस्था की गई है। इसके जरिये रात में भी तलाशी अभियान जारी है। गंगनहर में कई जगहों पर गहराई काफी है। ऐसे में अभियान में मुश्किल आ रही है। अब तक 15-16 किलोमीटर तक गोताखोर तलाशी कर चुके हैं। पुलिस अधिकारी मान रहे हैं कि 12 से 24 घंटे तक शव पानी की सतह पर आ जाएगा। उधर, साहिल के घर में मातम पसरा हुआ है। घर पर मौजूद साहिल की मां ¨कदर कौर, बहन कंचन को दिलासा देने के लिए रिश्तेदारों का पहुंचना जारी है। बता दें कि साहिल का मंगलवार को अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने इस मामले में साहिल के चचेरे भाई पंकज के अलावा मुर्सलीन, शोएब, नसीमुद्दीन और सलमान को गिरफ्तार किया था। अपहर्ताओं ने साहिल के पिता को फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी थी। परिजनों ने पुलिस से संपर्क साधा तो अपहर्ताओं ने साहिल को गंगनहर में फेंक दिया। इससे पहले उसे कोल्ड ¨ड्रक में नशे की गोलियां पिलाई गई थी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।