Move to Jagran APP

मैनेजर पर जानलेवा हमला करने वाला गिरफ्तार, नेपाल भागने की फिराक में था बदमाश

दिनेश शर्मा ने जोगिंदर को नौकरी से निकाल दिया था। जोगिंदर और दयाचंद दिनेश शर्मा की हत्या कराना चाहते थे। इसके लिए दयाचंद ने कृष्ण को पिस्टल और तीन कारतूस दिए थे।

By Amit MishraEdited By: Updated: Sat, 30 Jun 2018 10:38 PM (IST)
Hero Image
मैनेजर पर जानलेवा हमला करने वाला गिरफ्तार, नेपाल भागने की फिराक में था बदमाश

नई दिल्ली [जेएनएन]। गुरुग्राम स्थित जापान की कंपनी के एचआर मैनेजर की हत्या का प्रयास करने वाले एक बदमाश को एएटीएस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान हरियाणा के रेवाड़ी के खिजूरी गांव निवासी कृष्ण कुमार के रूप में हुई है। कृष्ण कुमार को कालकाजी के पास से उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह नेपाल भागने के फिराक में था।

दिनेश कुमार शर्मा से कोई दुश्मनी नहीं थी

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि गुरुग्राम में एक मैनेजर की हत्या के प्रयास में फरार बदमाश कालकाजी आ रहा है। कालकाजी के पास घेराबंदी करके कृष्ण कुमार को दबोच लिया गया। पूछताछ में बदमाश ने बताया कि उसकी एचएआर मैनेजर दिनेश कुमार शर्मा से कोई दुश्मनी नहीं थी। कृष्ण का दोस्त दयाचंद मास्टर और भतीजा जोगिंदर सिंह उसके पास आए थे। उन्होंने बताया कि दिनेश शर्मा ने जोगिंदर को नौकरी से निकाल दिया था। जोगिंदर और दयाचंद दिनेश शर्मा की हत्या कराना चाहते थे। इसके लिए दयाचंद ने कृष्ण को पिस्टल और तीन कारतूस दिए थे।

दिनेश शर्मा पर किया था हमला 

7 मई को कृष्ण ने अपने साथी सुरेंद्र के साथ मिलकर गुरुग्राम में तावड़ू रोड पर जीआटीएम कॉलेज के पास दिनेश शर्मा को दो गोलियां मारी थीं। दिनेश उस समय कार से कंपनी जा रहे थे। हमले में वह बाल-बाल बच गए थे। इस मामले में गुरुग्राम पुलिस को कृष्ण की तलाश थी। जबकि दयाचंद और जोगिंदर को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।

टेंपो से सामान ढोने का काम 

कृष्ण ने बताया कि उसने रेवाड़ी से 2009 में असलहा का लाइसेंस लिया था और गुरुग्राम के क्लब में बाउंसर के साथ वह निजी पीएसओ का काम करता था। इस समय वह कैंटर टेंपो से सामान ढोने का काम करता है। 

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: मोमोज खाने से 20 लोग पड़े बीमार, पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।