Move to Jagran APP

संगम विहार में बारिश के बाद सड़क बनी तालाब

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : बारिश के बाद संगम विहार में थाना रोड पर पानी भरने से लोगों क

By JagranEdited By: Updated: Sat, 30 Jun 2018 10:33 PM (IST)
Hero Image
संगम विहार में बारिश के बाद सड़क बनी तालाब

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली :

बारिश के बाद संगम विहार में थाना रोड पर पानी भरने से लोगों को आवागमन में भारी परेशानी हुई। बरसात का पानी जमा होने से रोड की स्थिति तालाब जैसी बन गई। लोगों को रोड पार करने के लिए भी रिक्शा या रास्ते से गुजर रहे वाहन चालकों से मदद लेनी पड़ी।

इस रोड पर जलभराव के कारण संगम विहार के लोगों का चलना दूभर है। लोगों को घुटने तक भरे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। लोगों के घरों व दुकानों तक में पानी भर गया है। इतना ही नहीं, यहां पर नाला भी जगह-जगह से खुला पड़ा है। जिससे दुर्घटना होने की आशंका और बढ़ गई है। लोगों के लिए फुटपाथ पर भी चलने की जगह तक नहीं बची है। पानी जमा होने के कारण लोगों को सड़क पर बने गड्ढे भी नजर नहीं आते हैं, जिससे अक्सर चोट लगती है। जगह-जगह बने गड्ढों के कारण अक्सर वाहन भी बीच सड़क पर बंद हो जाते हैं। वहीं, बाइक व स्कूटी इनमें फंस जाती हैं। उन्हें निकालने में समय लगता है जिससे यहां जाम की समस्या खड़ी हो जाती है। कोई वैकल्पिक रास्ता न होने के कारण लोगों को मजबूरी में पानी से होकर निकलना पड़ रहा है। पानी में आ सकता है करंट

पानी लगे होने के कारण बिजली के खंभों से इसे करंट आने का खतरा बना हुआ है। लोगों ने इस बारे में स्थानीय विधायक से भी शिकायत की, लेकिन अभी तक इस समस्या को कोई समाधान नहीं निकाला गया है। पानी जमा होने से मच्छर पनप रहे हैं। जिससे कई तरह की बीमारियां होने का भी खतरा बढ़ रहा है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।