Move to Jagran APP

दिल्लीः सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम के ग्रीन रूम में आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

आग की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल की 3 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि इस आग में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

By JP YadavEdited By: Updated: Sun, 01 Jul 2018 12:54 PM (IST)
Hero Image
दिल्लीः सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम के ग्रीन रूम में आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

नई दिल्ली (जेएनएन)। दक्षिण दिल्ली के खेलगांव स्थित सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम के ग्रीन रूम में रविवार सुबह अचानक आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल की 3 गाड़ियों ने आग पर थोड़ी देर बाद ही काबू पा लिया।घटना के समय 'जागरण फिल्म फेस्टिवल' के तहत विभिन्न ऑडिटोरियम में फिल्मों की स्क्रीनिंग की जा रही थी। आग के इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

ऑडिटोरियम-2 के पास बने ग्रीन रूम में लगी आग
जानकारी के मुताबिक, आग सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में ऑडी-2 के पास बने ग्रीन रूम में लगी। धुआं निकलते देखकर सभी ऑडिटोरियम में फिल्मों की स्क्रीनिंग रोक दी गई और फिल्म देख रहे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

तीन गाड़ियों ने पाया आग पर काबू
घटना की सूचना पर दमकल विभाग की तीन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर जल्दी ही नियंत्रण पा लिया। आग पूरी तरह बुझा ली गई है। वहीं, फिल्म देख रहे दर्शक स्क्रीनिंग दोबारा शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं, उम्मीद है जल्द ही स्क्रीनिंग शुरू हो जाएगी।

शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने का शक
अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार सुबह उन्हें फोन पर ऑडिटोरिम में आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद तुरंत दमकल की तीन गाड़ियों को घटना स्थल पर रवाना कर दिया गया। कुछ ही देर की मशक्कत के बाद दमकल विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है, लेकिन आग लगने की वजहों का खुलासा पूरी जांच के बाद ही हो सकेगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।