Move to Jagran APP

मेट्रो ट्रैक के किनारे दौड़ती नजर आई युवती, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़ंकप

वायरल वीडियो में युवती को सिर्फ ट्रैक के एक तरफ बनी साइड वाल पर चलते देखा जा रहा है। युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

By JP YadavEdited By: Updated: Tue, 03 Jul 2018 07:37 AM (IST)
Hero Image
मेट्रो ट्रैक के किनारे दौड़ती नजर आई युवती, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़ंकप
नोएडा (जेएनएन)। मेट्रो में सुरक्षित सफर का दावा करने वाला दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी) में बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां एक युवती पहले सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन पर उतरती है। फिर वह सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन की तरफ पैदल चलने लगती है। ट्रैक के एक तरफ बने साइड वाल पर युवती को चलता देखा जा सकता है। उसे रोकने वाला तक कोई नहीं।

जानकारी मिलते ही मेट्रो का संचालन कुछ देर के लिए रोक दिया गया। इसके बाद युवती को समझा-बुझाकर सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन लाया गया। घटना 29 जून की है। मामले में डीएमआरसी की तरफ से सूचना स्थानीय पुलिस को नहीं दी गई। मेट्रो की सुरक्षा में लगी सिक्योरिटी ने युवती को समझाकर उसे घर भेज दिया है। हालांकि वीडियो वायरल होते ही अब डीएमआरसी कार्रवाई की बात कह रहा है।

बताया जाता है कि युवती सिटी सेंटर से युवक के साथ दिल्ली जाने के लिए मेट्रो में सवार हुई। इस दौरान दोनों में लड़ाई हो गई। युवक बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर उतर गया। युवती सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन पर उतरी। हालांकि, वायरल वीडियो में युवती को सिर्फ ट्रैक के एक तरफ बनी साइड वाल पर चलते देखा जा रहा है। युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

मामला 29 जून की दोपहर का है। सूत्रों ने बताया कि जिस समय युवती सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन से सेक्टर-16 की तरफ बढ़ी, उस दौरान स्टेशन के प्लेटफार्म पर कई मुसाफिर मौजूद थे। उन्होंने युवती को आवाज देकर उसे वापस आने के लिए भी कहा। यह जानकारी जैसे ही सिक्योरिटी फोर्स को मिली।

उन्होंने कंट्रोल रूम फोन कर मेट्रो की आवाजाही को रोक दिया। युवती यहा सुसाइड करने के मकसद से आई थी, लेकिन वह हिम्मत न जुटा पाई। वीडियो में दिखा कि युवती ने ट्रैक पर कूदने का प्रयास भी किया। वह एक बार रुकी भी लेकिन दोबारा से वह सेक्टर-16 की तरफ बढ़ने लगी। इस दौरान सिक्योरिटी के कहने पर वह वापस आ गई।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।