Move to Jagran APP

नंदू गैंग के सरगना समेत पांच बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : कपिल-ज्योति सांगवान उर्फ नंदू गैंग के पांच बदमाशों को वंसत कुंज

By JagranEdited By: Updated: Mon, 30 Jul 2018 10:58 PM (IST)
Hero Image
नंदू गैंग के सरगना समेत पांच बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली :

कपिल-ज्योति सांगवान उर्फ नंदू गैंग के पांच बदमाशों को वंसत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने दबोच लिया है। उन्होंने पुलिस से बचने के लिए फाय¨रग भी की थी। पकड़े गए बदमाशों की पहचान योगेश शर्मा उर्फ यश (25) , देवेंद उर्फ देव (27), अमित सेहरावत उर्फ युद्ध (26), गिरिराज ¨सह उर्फ राज (25) व प्रवीण उर्फ गोलू (23) के रूप में हुई है। योगेश गैंग का सरगना है और अन्य बदमाश गिरोह के शूटर हैं। वे पूर्व में मंजीत महल गैंग के बदमाश शिवा सूरी की हत्या करने का प्रयास कर चुके हैं। बीते दिनों इन बदमाशों ने एक कैब चालक से लिफ्ट लेकर उसकी कार लूट ली थी। इसका प्रयोग वे फिर से शिवा की हत्या में करने की तैयारी कर रहे थे। आरोपितों के पास से दो कारें बरामद हुई हैं।

डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि नंदू गिरोह की बढ़ती वारदात को देखते हुए एसीपी रमेश कुमार के निर्देशन में इंस्पेक्टर गगन भास्कर के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार, हेडकांस्टेबल विकास और कांस्टेबल करमवीर की टीम बनाई गई। टीम को सूचना मिली कि नंदू गिरोह के कुछ बदमाश लूटी गई स्विफ्ट कार से किशनगढ़ मच्छी वाला पार्क के पास आने वाले हैं। टीम ने वाहनों की जांच शुरू की। बदमाश जब कार से वहां पहुंचे और पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो वे पुलिस पर पिस्टल और तमंचे से फाय¨रग करने लगे। इसके बाद पुलिस टीम ने कार में सवार पांचों बदमाशों को दबोच लिया। बदमाशों के पास से एक पिस्टल, दो तमंचे, दो कार और दो स्कूटी बरामद हुई।

योगेश, देवेंद्र और अमित पूर्व में बदमाश शिवा सूरी की हत्या करने करने के लिए उस पर फाय¨रग कर चुके हैं। गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।