Move to Jagran APP

गुरुग्रामः स्कूल बस की चपेट में आए दंपती की मौत, नाराज लोगों ने किया हंगामा

सड़क हादसे की सूचना पर मृतकों के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया, वहीं, वहां जमा भीड़ ने स्कूल बस में तोड़फोड़ की।

By JP YadavEdited By: Updated: Thu, 02 Aug 2018 01:41 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्रामः स्कूल बस की चपेट में आए दंपती की मौत, नाराज लोगों ने किया हंगामा
गुरुग्राम (जेेेएनएन)। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बृहस्पतिवार सुबह स्कूल बस की टक्कर में दंपती की मौत हो गई। जहां पत्नी ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ा तो वहीं पति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्कूल बस ड्राइवर और कंडक्टर दोनों मौके से फरार हो गए। लोगों के हंगामे की सूचना पर पहुंचे पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि स्कूल प्रबंधन से संपर्क कर आरोपित ड्राइवर और हेल्पर की तलाश की जा रही है। जल्दी उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार सुबह 7 बजे के आसपास गुरुग्राम के सेक्टर 44 में साइकिल पर जा रहे दंपती को दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) की स्कूल की बस ने रौंद दिया। पति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी ने अस्पताल में ले जाने के दौरान दम तोड़ा। दंपती पश्चिम बंगाल का रहने वाला था और यहां पर एक स्कूल में सफाई कर्मचारी था। मरने वाले का नाम ग्यासुद्दीन और अंजू बताया जा रह है।

वहीं, हादसे की सूचना पर मृतकों के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया। वहां जमा भीड़ ने स्कूल बस में तोड़फोड़ की।  गुरुग्राम पुलिस के आला अधिकारी और भारी पुलिस बल मौके पर तैनात कर दिया गया है।

घटना सेक्टर-44 एरिया में सीएनजी पंप के पास घटी, जहां स्कूल की बस ने साइकिल सवार दंपती को टक्कर मार दी। दोनों ही बुरी तरह घायल हो गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों की भीड़ ने वजीराबाद गांव से हुड्डा सिटी सेंटर वाले रोड पर जाम लगा दिया। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।