Move to Jagran APP

बेटी पैदा होने के डर से पति ने की हत्या, पुलिस को गुमराह करने के लिए चली ये चाल

राजीव का 19 अगस्त की रात पत्नी से विवाद हो गया। इस पर उसने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर क्रॉसिंग सिटी के नाले में ले जाकर डाल दिया।

By Edited By: Updated: Wed, 29 Aug 2018 08:33 PM (IST)
Hero Image
बेटी पैदा होने के डर से पति ने की हत्या, पुलिस को गुमराह करने के लिए चली ये चाल
गाजियाबाद [जेएनएन]। विजयनगर के क्रॉसिंग रिपब्लिक में नाले के भीतर बोरे में बंद मिले महिला के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला की हत्या पति ने बेटी पैदा होने के डर से चाकू से गोदकर कर दी थी। इसके बाद उसने शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। मृतका के भाई ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पति ने की हत्या

बुधवार को प्रेसवार्ता में सीओ सिटी प्रथम एवं एडिशनल एसपी मनीषा सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी डूंडाहेड़ा निवासी राजीव पोद्दार है। वह डूंडाहेड़ा में ही परचून की दुकान चलाता है। परिवार में पत्नी संजना (30) व तीन पुत्री हैं। उन्होंने बताया कि राजीव तीन बेटियां पैदा होने से अक्सर संजना से नाराज रहता था। संजना एक बार फिर गर्भवती हो गई थी। राजीव को डर था कि उसके चौथी भी बेटी पैदा न हो जाए। इसके चलते राजीव का 19 अगस्त की रात पत्नी से विवाद हो गया। इस पर उसने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर मोपेड पर रखकर क्रॉसिंग सिटी के नाले में ले जाकर डाल दिया।

पुलिस को किया गुमराह 

पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने 22 अगस्त को संजना की थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। 25 अगस्त को संजना का सड़ा-गला शव मिला था। 27 अगस्त को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शव की शिनाख्त की। 28 अगस्त को इस मामले में संजना के भाई राजेश पोद्दार ने राजीव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने राजीव को पूछताछ के लिए बुलाया तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।