Move to Jagran APP

ऐसा लगा एयरपोर्ट पर ग्रेनेड से हमला हो गया, चिंगारी निकलते ही मची अफरातफरी

सीआइएसएफ अधिकारी के मुताबिक महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने पावर बैंक को दीवार की ओर फेंक दिया।

By Amit MishraEdited By: Updated: Thu, 30 Aug 2018 07:35 AM (IST)
Hero Image
ऐसा लगा एयरपोर्ट पर ग्रेनेड से हमला हो गया, चिंगारी निकलते ही मची अफरातफरी
नई दिल्ली [जागरण संवाददाता]। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (आइजीआइए) की दीवार पर एक महिला ने गुस्से में इलेक्ट्रॉनिक सामान फेंक दिया। दीवार से इलेक्ट्रॉनिक सामान के टकराते ही चिंगारियां निकलने लगीं और अफरातफरी मच गई। आसपास मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने इसे हैंड ग्रेनेड समझ लिया और आनन-फानन में वे सतर्क हो गए। महिला को काबू कर सामान की जांच की गई तो पता चला कि यह मोबाइल चार्ज करने वाला पावर बैंक है। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने भी राहत की सांस ली।

सुरक्षाकर्मियों ने इजाजत नहीं दी

दरअसल, मंगलवार सुबह महिला डोमेस्टिक टर्मिनल से धर्मशाला जाने के लिए आई थी। सुरक्षा जांच के दौरान महिला के बैग को एक्स-रे मशीन से गुजारा गया तो सुरक्षाकर्मियों ने संदिग्ध चीज की आशंका जताई। सुरक्षाकर्मियों ने बैग खोलकर जांच शुरू की तो उसमें पावर बैंक निकला। सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि नियमों को देखते हुए पावर बैंक ले जाने की इजाजत नहीं दी जा सकती है। इसे आप सिर्फ अपने हैंडबैग में ले जा सकती हैं।

महिला के खिलाफ मामला दर्ज 

सीआइएसएफ अधिकारी के मुताबिक यह बात सुनते ही महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने पावर बैंक को दीवार की ओर फेंक दिया। घटना के बाद फौरन महिला को वहां मौजूद कमांडो ने पकड़ लिया, लेकिन छानबीन के दौरान कुछ भी संदिग्ध सामान नहीं मिला। दिल्ली पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।