Move to Jagran APP

उसे बेटियों का इतना खौफ था कि पत्नी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी

क्रासिंग रिपब्लिक नाले में बोरे में मिला था महिला का शव। 19 अगस्त को पति ने कर दी थी हत्या। इसके बाद खुद थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी थी।

By Amit SinghEdited By: Updated: Thu, 30 Aug 2018 07:37 PM (IST)
Hero Image
उसे बेटियों का इतना खौफ था कि पत्नी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी
गाजियाबाद (जेएनएन)। क्रासिंग रिपब्लिक में नाले के भीतर बोरे में बंद मिले महिला के शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला की हत्या पति ने बेटी पैदा होने के डर से चाकू से गोदकर की थी। इसके बाद उसने शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। मृतका के भाई ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

बुधवार को प्रेसवार्ता में एडिशनल एसपी मनीषा सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित डूंडाहेड़ा निवासी राजीव पोद्दार है। वह डूंडाहेड़ा में ही परचून की दुकान चलाता है। उसकी तीन बेटियां हैं। उन्होंने बताया कि राजीव तीन बेटियां पैदा होने से अक्सर संजना (30) से नाराज रहता था। संजना फिर गर्भवती हो गई थी। राजीव को डर सता रहा था कि कहीं इस बार फिर बेटी न पैदा हो जाए।

इस कारण दोनों में विवाद होता था। 19 अगस्त की रात भी इसी कारण राजीव का पत्नी से फिर विवाद हो गया। इसके बाद उसने गुस्से में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर मोपेड पर रखकर क्रॉसिंग रिपब्लिक के नाले में ले जाकर डाल दिया था।

इसके बाद उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए 22 अगस्त को थाने में संजना की गुमशुदगी दर्ज कराई। 25 अगस्त को संजना का सड़ा-गला शव मिला था। 27 अगस्त को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शव की शिनाख्त की। 28 अगस्त को संजना के भाई राजेश पोद्दार ने राजीव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने राजीव को पूछताछ के लिए बुलाया तो उसने गुनाह कुबूल कर लिया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।