Move to Jagran APP

रात के वक्त युवती को देख लिफ्ट देने से पहले रखें इस बात का ध्यान, हो सकते हैं परेशान

कुछ दूर आने पर युवती अश्लील हरकतें करने लगी। विरोध किया तो उसने शोर मचाने और अपहरण करके दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में फंसाने की धमकी दी।

By Edited By: Updated: Sat, 01 Sep 2018 07:20 PM (IST)
Hero Image
रात के वक्त युवती को देख लिफ्ट देने से पहले रखें इस बात का ध्यान, हो सकते हैं परेशान

नोएडा [जेएनएन]। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार देर रात कार सवारों से लिफ्ट लेकर युवती उन्हें ही ब्लैकमेल करने लगी। युवती नशे में धुत्त थी। अकेली सड़क पर हाथ जोड़कर लिफ्ट मांग रही युवती को कार सवारों ने मजबूर समझ कर लिफ्ट दे दी। रास्ते में वह अश्लील हरकतें करने लगी। इस पर कार सवारों ने एक्सप्रेस-वे कोतवाली के पास कार रोक कर उसे जबरदस्ती उतार दिया। इस पर वह अपहरण करके दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की धमकी देने लगी, लेकिन पीड़ित कार लेकर फरार हो गए।

लगा युवती किसी मजबूरी में है

सेक्टर 45 में रहने वाले पीड़ित निर्माण कार्य से जुड़े हैं। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को वह ग्रेटर नोएडा निर्माण साइट पर गये थे। रात करीब 10 बजे वह एक्सप्रेस-वे से घर आ रहे थे। उनके साथ एक दोस्त भी कार में बैठा था। एडमांट बिल्डिंग के सामने एक युवती हाथ जोड़कर लिफ्ट मांगती हुई मिली। उन्हें लगा कि युवती किसी मजबूरी में है। उन्होंने दोस्त के कहने पर कार रोक दी। युवती नशे में थी। उसे आगे की सीट पर बैठा लिया और वह पीछे बैठ गये।

अश्लील हरकतें करने लगी युवती 

कुछ दूर आने पर युवती उनके दोस्त के साथ अश्लील हरकतें करने लगी। इसका उन्होंने विरोध किया, तो युवती शोर मचाने और अपहरण करके दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में फंसाने की धमकी देने लगी। उन्होंने अपने एक परिचित पुलिस अधिकारी को कॉल करके घटना के बारे में बताया। इसके बाद एक्सप्रेस वे कोतवाली से कुछ पहले युवती को कार से उतार कर किसी तरह घर पहुंचे। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।