Move to Jagran APP

शिकायत की तो सील कर दिया पानी का कनेक्शन

कृष्णा नगर स्थित शिवपुरी एक्सटेंशन कॉलोनी में भाजपा शाहदरा जिला कार्यालय मंत्री का जल बोर्ड विभाग ने पानी के कनेक्शन को सील कर दिया है। पानी का कनेक्शन कट जाने के कारण काफी परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में जलबोर्ड विभाग को लिखित में शिकायत की गई लेकिन शिकायत के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ।

By JagranEdited By: Updated: Sat, 01 Sep 2018 07:58 PM (IST)
Hero Image
शिकायत की तो सील कर दिया पानी का कनेक्शन

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : जल बोर्ड विभाग ने कृष्णा नगर स्थित शिवपुरी एक्सटेंशन कॉलोनी में भाजपा शाहदरा जिला कार्यालय मंत्री वीरेंद्र जरयाल के पानी के कनेक्शन को सील कर दिया है। इस संबंध में जरयाल ने जल बोर्ड विभाग को लिखित में शिकायत की है लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। आरोप है कि उनका कनेक्शन राजनीतिक कारणों से सील किया गया है।

जिला कार्यालय मंत्री वीरेंद्र जरयाल ने बताया कि क्षेत्र में सीवरलाइन टूटने के कारण पाइपलाइन से बदबूदार व गंदे पानी की आपूर्ति हो रही थी। इस समस्या को लेकर स्थानीय विधायक एसके बग्गा और जल बोर्ड विभाग के जेई को लिखित में शिकायत की गई थी लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। इस संबंध में दैनिक जागरण में भी समाचार प्रकाशित हुआ। इसके बाद विभाग ने उनका कनेक्शन बिना बताए सील कर दिया। तीन दिन बाद उन्हें पता चला कि जल बोर्ड ने राजनीतिक कारणों से जान-बूझकर उनका कनेक्शन हटाया है।

जरयाल ने कहा कि उन्होंने जब जल बोर्ड विभाग के जेई से बात की तो कहा कि कनेक्शन से गंदा पानी पाइपलाइन में जा रहा था। जरयाल का कहना है कि इसी स्थान से क्षेत्र के और कनेक्शन भी सील किए गए हैं लेकिन सबके यहां पानी की आपूर्ति हो रही है, केवल उनका पानी ही बंद किया गया है। इस संबंध में जरयाल ने जल बोर्ड विभाग के सीईओ को पत्र भेजकर भेदभाव किए जाने की बात कहते हुए जेई को निलंबित करने की मांग की है। इस समस्या को लेकर विधायक कार्यालय फोन किया गया लेकिन उनके सहायक मनजीत ¨सह ने कोई जवाब नहीं दिया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।