Move to Jagran APP

40 मिनट के लिए घर से निकले, चोर ले उड़े ढाई लाख रुपये व आभूषण

गीता कॉलोनी इलाके में रविवार तड़के एक दंपती घर से 40 मिनट के लिए बाहर क्या निकले, चोरों ने उनका सबकुछ चुरा लिया। करीब ढाई लाख रुपये की नकदी, लाखों रुपये मूल्य के गहनों के साथ एलईडी टीवी और यहां तक कि मकान के कागजात भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया। पीड़ित राजकुमार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच पीड़ित परिवार ने शक जताया है कि वारदात में उनकी गली के ही लोगों का हाथ हो सकता है।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 02 Sep 2018 08:37 PM (IST)
Hero Image
40 मिनट के लिए घर से निकले, चोर ले उड़े ढाई लाख रुपये व आभूषण

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : गीता कॉलोनी इलाके में रविवार तड़के एक दंपती घर से 40 मिनट के लिए बाहर क्या निकला, चोरों ने नकदी, जेवर व अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। करीब ढाई लाख रुपये की नकदी, लाखों रुपये मूल्य के गहनों के साथ ही एलईडी टीवी, मकान के कागजात चोरी होने की शिकायत पीड़ित राजकुमार ने पुलिस से की है। केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित परिवार ने शक जताया है कि वारदात में उनकी गली के ही लोगों का हाथ हो सकता है।

जानकारी के मुताबिक, राजकुमार परिवार के साथ रानी गार्डन, शास्त्री नगर, गीता कॉलोनी में रहते हैं। उनकी गांधीनगर में ही फैक्ट्री है। रविवार तड़के 4 बजे वह पत्नी के साथ आनंद विहार बस अड्डे पर किसी काम से गए थे। बच्चे पहली मंजिल पर सो रहे थे। भूतल पर उन्होंने ताला लगा दिया था। करीब 4:40 बजे लौटे तो गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर पहुंचने पर सामान बिखरा हुआ था और टीवी भी गायब था। अलमारी देखने पर पता चला कि उसमें से ढाई लाख रुपये, करीब 12 तोले सोने के आभूषण के अलावा मकान के कागजात चोरी हो चुके थे। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही उन्हें ही मकान का बयाना मिला था। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

स्थानीय निवासी और भाजपा नेता वीरेंद्र अग्रवाल का कहना है कि इलाके में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पुलिस गश्त नहीं होने के कारण अपराधियों का दुस्साहस बढ़ रहा है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।