Move to Jagran APP

किशोरी से छेड़छाड़ में 'नब्बे बाबा' गिरफ्तार, आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़की महिला

महिला का आरोप है कि जब वह सामान लेने गई, उसके बाद बाबा किशोरी से छेड़छाड़ करने लगा। जब वह सामान लेकर पहुंची तो उसने बाबा को नाबालिग के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा।

By Amit MishraEdited By: Updated: Mon, 03 Sep 2018 11:55 AM (IST)
Hero Image
किशोरी से छेड़छाड़ में 'नब्बे बाबा' गिरफ्तार, आपत्तिजनक स्थिति में देख भड़की महिला
नई दिल्ली [लोकेश चौहान]। बाबाओं की काली करतूत सामने आने के बाद भी लोग झाड़-फूंक और तंत्र-मंत्र पर अंधविश्वास करने से गुरेज नहीं कर रहे। बेटे की शराब की लत से परेशान महिला उसे छुड़वाने के लिए कथित बाबा की शरण में गई। वहां महिला के साथ गई भतीजी के साथ बाबा ने छेड़छाड़ की। बाबा को फतेहपुर बेरी पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

आपत्तिजनक स्थिति में देखा

साउथ एक्स में रहने वाली महिला बेटे की शराब की लत छुड़ाने के लिए किसी के बताने पर फतेहपुर बेरी में झाड़-फूंक करने वाले नब्बे बाबा के पास गई थी। महिला नाबालिग भतीजी को साथ ले गई थी। कुछ देर बात करने के बाद बाबा ने महिला को कुछ सामान लाने के लिए भेज दिया और किशोरी को वहीं पर रोक लिया। महिला का आरोप है कि जब वह सामान लेने गई, उसके बाद बाबा किशोरी से छेड़छाड़ करने लगा। जब वह सामान लेकर पहुंची तो उसने बाबा को नाबालिग के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा।

पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार

महिला ने जब बाबा को खरी-खोटी सुनानी शुरू की तो उसने जान से मारने की धमकी दी। महिला का आरोप है कि विरोध करने पर बाबा ने उसकी भतीजी को भी जान से मारने की धमकी दी थी। किशोरी के परिजन ने इस संबंध में फतेहपुर बेरी थाना पुलिस को शिकायत दी। डीसीपी विजय कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि छेड़छाड़ की शिकायत मिली थी। फतेहपुर थाना पुलिस ने बाबा को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।