Move to Jagran APP

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, दस मोटरसाइकिल बरामद

दिल्ली की ओर से आ रही मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध युवकों को रोककर मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए। दोनों युवक कागजात दिखाने में असफल रहे। पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी की है।

By Edited By: Updated: Fri, 28 Sep 2018 06:01 PM (IST)
Hero Image
वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार, दस मोटरसाइकिल बरामद
गाजियाबाद (जेएनएन)। बार्डर थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार सुबह करावल नगर तिराहा से चेकिंग के दौरान दो वाहन चोरों को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने वाहन चोरों के दो साथियों को गिरफ्तार कर अलग-अलग स्थानों से चोरी की अन्य नौ मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। पुलिस ने गिरफ्तार वाहन चोरों को जेल भेज दिया है।

चेकिंग के दौरान धरे गए शातिर 
एसपी देहात एके मौर्या ने बताया कि लोनी बार्डर थाने की पुलिस टीम बृहस्पतिवार सुबह करावल नगर तिराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी दिल्ली की ओर से आ रही मोटरसाइकिल पर दो संदिग्ध युवकों को रोककर मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए। दोनों युवक कागजात दिखाने में असफल रहे। पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी की है। पुलिस टीम ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

साथियों के नाम भी बताए 
पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम मनीष निवासी परतापुर मेरठ और राजू निवासी डोमा टिकरी धौलाना बताए। उन्होंने अपने साथियों सचिन निवासी विजय नगर गाजियाबाद और प्रदीप निवासी सम्राट नगर बिसरख गौतमबुद्धनगर के नाम भी बताए। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से दो चाकू और चोरी की नौ मोटरसाइकिल बरामद हुई हैं। चोर मोटरसाइकिलों को दिल्ली, गाजियाबाद और नोएडा से चोरी किया करते थे। पुलिस ने चारों वाहन चोरों को जेल भेज दिया।

वाहन चोर के लिए इमेज परिणाम

वाहन चुराकर पूरे करते थे शौक
चारों चोर अपने शौक पूरे करने के लिए वाहन चोरी करते थे। महंगी मोटरसाइकिलों को चोरी कर सस्ते दामों में बेचा करते थे। इसके बाद मौज मस्ती करते थे। चारों के खिलाफ मेरठ, गाजियाबाद और लोनी में मुकदमें दर्ज हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।