Move to Jagran APP

VIDEO: दिल्ली में 'गलाघोंटू गैंग' का आतंक, पहले दबाते हैं गला फिर करते हैं लूटपाट

पहले एक बदमाश पीछे से बुजुर्ग पर हमला करता है और फिर दूसरा बदमाश बुजुर्ग के साथ मार-पीट कर लूट की वारदात को अंजाम देता है।

By Amit MishraEdited By: Updated: Sat, 29 Sep 2018 08:41 AM (IST)
Hero Image
VIDEO: दिल्ली में 'गलाघोंटू गैंग' का आतंक, पहले दबाते हैं गला फिर करते हैं लूटपाट
नई दिल्ली (जेएनएन)। पुलिस के तमाम दावों के बाद भी दिल्ली में बुजुर्ग सुरक्षित नहीं हैं। लुटेरे बुजुर्गों को आसान शिकार समझते हैं और मौका मिलते ही लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। राजधानी के जनकपुरी इलाके में एक बुजुर्ग के साथ लूट का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बदमाश ने पीछे से किया हमला 

बुजुर्ग व्यक्ति पर दो बदमाशों ने दिनदहाड़े उस वक्त हमला बोल दिया जब वह सकड़ पर टहल रहे थे। वीडियों में आप देख सकते हैं कि पहले एक बदमाश पीछे से बुजुर्ग पर हमला करता है और फिर दूसरा बदमाश बुजुर्ग के साथ मार-पीट कर लूट की वारदात को अंजाम देता है।

वायरल हुआ लूट का वीडियो

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं। बदमाशों की यह पूरी करतूत पास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है।

धरे गए दोनों बदमाश 

फिलहाल जनकपुरी इलाके में बुजुर्ग पर पीछे से हमला कर उनके साथ लूट-पाट करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड फुटेज की मदद से पुलिस लुटेरों तक पहुंच सकी।

कई वारदातों में शामिल रहे हैं आरोपी 

आरोपियों की पहचान जेजे कॉलोनी, बिंदापुर निवासी मोहम्मद नसीम (22) के तौर पर हुई है। दूसरे आरोपी की पहचान सीतापुर के निकेश (22) के रूप में हुई। दोनों ही आरोपी इलाके में हुए कई वारदातों में शामिल रहे हैं। पुलिस इनकी गिरफ्तारी से पांच वारदात को सुलझाने के दावे कर रही है।  

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।