Move to Jagran APP

दिल्‍ली डायलॉग एंड डेवलपमेंट कमीशन के नए उपाध्‍यक्ष बने जास्मिन शाह

दिल्‍ली सरकार के मंत्रिमंडल ने दिल्‍ली डायलॉग एंड डेवलपमेंट कमीशन का नया उपाध्‍यक्ष जास्मिन शाह को बनाया है।

By Ravindra NathEdited By: Updated: Mon, 29 Oct 2018 05:02 PM (IST)
Hero Image
दिल्‍ली डायलॉग एंड डेवलपमेंट कमीशन के नए उपाध्‍यक्ष बने जास्मिन शाह
नई दिल्ली, जेएनएन। जास्मिन शाह दिल्‍ली डायलॉग एंड डेवलपमेंट कमीशन के नए उपाध्‍यक्ष बनाए गए हैं। दिल्‍ली सरकार के मंत्रिमंडल ने सोमवार को उनके नाम पर मुहर लगाई है। बीते अप्रैल में आशीष खेतान ने उपाध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया था। इसके बाद से ही यह पद खाली था। खेतान ने आम आदमी पार्टी की सदस्‍यता भी छोड़ दी थी।

नियुक्ति के बाद जास्मिन शाह ने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को धन्यवाद दिया है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि वह दिल्ली सरकार की नीतियों को आम जनता तक पहुंचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

इस्तीफे के समय आशीष खेतान ने दी थी सफाई
आशीष खेतान ने फेसबुक पर पार्टी से हटने के बारे में लंबी पोस्ट लिखी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि निजी वजहों से फिलहाल वह चुनावी व सक्रिय राजनीति से हट रहे हैं। उन्हें पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है। पार्टी में उन्हें पूरा प्यार व सम्मान मिला।

सक्रिय राजनीति से हटने को लोक सभा सीट की दावेदारी से जोडना कोरी अफवाह है। उन्होंने लिखा था कि आगामी लोक सभा चुनाव लड़ने के बारे में पार्टी ने उनसे पूछा था। लेकिन निजी वजहों से मना कर दिया था। उन्‍होंने यह भी बताया था कि वह वकालत के पेशे से जुड़ रहे हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।