Move to Jagran APP

विश्व की सबसे बड़ी प्रतिमा 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' के शिल्पकार 'राम' के बेटे पर FIR

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि शिल्पकार राम सुतार के बेटे अनिल सुतार ने अपने तीन भागीदार के साथ मिलकर करोड़ों रुपये का घोटाला किया।

By JP YadavEdited By: Updated: Wed, 31 Oct 2018 02:07 PM (IST)
Hero Image
विश्व की सबसे बड़ी प्रतिमा 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' के शिल्पकार 'राम' के बेटे पर FIR

नई दिल्ली/नोएडा, जेएनएन। दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' के शिल्पकार राम सुतार के बेटे अनिल सुतार पर करोड़ों रुपये के घोटाले का गंभीर आरोप लगा है। इस बाबत शिकायतकर्ताओं ने थाना बिसरख में अनिल सुतार सहित तीन भागीदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि अनिल सुतार ने अपने तीन भागीदार के साथ मिलकर करोड़ों रुपये का घोटाला किया। बताया  जा रहा है कि अनिल ने साथियों के साथ मिलकर करीब 2200 लोगों को आशियाने का सपना दिखाकर उनके साथ धोखा किया।

पीड़ितों की मानें तो रेरा, ईओडब्ल्यू और एनसीडीआरसी द्वारा कोई कदम नहीं उठाने पर अब उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का मन बनाया है। फिलहाल प्रोजेक्ट के बिल्डर्स मनोज चौधरी, विकास और अनिल सुतार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।

 यह है पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एयरविल इंटरसिटी के नाम का कमर्शियल प्रोजेक्ट 2013 में शुरू हुआ था। इस प्रोजेक्ट की पजेशन डेट 2017 अक्टूबर की थी, तकरीबन 2200 लोगों ने इस प्रोजेक्ट में पैसे लगा रखे हैं, लेकिन अभी तक यहां पर कोई काम नहीं हुआ है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।