Move to Jagran APP

कौन बनेगा करोड़पति: द्वारका के अविनाश तिवारी ने जीते 50 लाख रुपये, कही ये बात

कौन बनेगा करोड़पति शो के दौरान अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा परिवार के विषय में पूछे गए सवाल के जवाब में अविनाश ने कहा कि आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है।

By Amit MishraEdited By: Updated: Thu, 01 Nov 2018 08:59 AM (IST)
Hero Image
कौन बनेगा करोड़पति: द्वारका के अविनाश तिवारी ने जीते 50 लाख रुपये, कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति शो में द्वारका के अविनाश तिवारी ने 50 लाख रुपये जीते हैं। मंगलवार को अविनाश फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में सबसे तेज जवाब देते हुए हॉट सीट पर पहुंचे और दो लाइफलाइन की मदद से 80 हजार रुपये जीते।

कपड़ा फैक्ट्री में करते हैं काम 

बुधवार को भी उन्होंने बेहतरीन खेल खेला और 50 लाख रुपये जीते। एक करोड़ रुपये के प्रश्न, भारत वापस आने पर 1921 में स्वराज नामक समाचार पत्र की शुरुआत किसने की थी, का सही जवाब नहीं मालूम होने पर उन्होंने खेल छोड़ दिया। अविनाश द्वारका सेक्टर 23बी के एलआइजी फ्लैट में अकेले रहते हैं। गुरुग्राम की एक कपड़ा फैक्ट्री में क्वालिटी कंट्रोलर के पद पर कार्य कर रहे अविनाश की पत्नी रुचि कुमारी रांची में नौकरी करती हैं।

आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं

कौन बनेगा करोड़पति शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा परिवार के विषय में पूछे गए सवाल के जवाब में अविनाश ने कहा कि मेरी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। इस कारण मैं और मेरी पत्नी साथ-साथ नहीं रह पाते हैं। शादी के पांच वर्ष में अभी तक मुश्किल से बीस दिन ही एक साथ रहने का मौका मिला है। खरीदे गए घर के लोन की अदायगी के साथ-साथ पिताजी की तबीयत भी खराब रहती है। ऐसे में काफी पैसे खर्च हो जाते हैं। इस कारण पति-पत्नी दोनों नौकरी करते हैं, जिससे घर का खर्चा चल सके। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।