Move to Jagran APP

नौकरी मांगने गई थी ग्रेजुएट युवती, शख्स ने ऑफिस ले जाकर किया गंदा काम

आरोपी ने बेगमपुर लालबत्ती के पास साक्षात्कार के लिए बुलाया। वह पीड़िता को भाग्य विहार में एक ऑफिस में ले गया और बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया।

By JP YadavEdited By: Updated: Fri, 30 Nov 2018 11:10 AM (IST)
Hero Image
नौकरी मांगने गई थी ग्रेजुएट युवती, शख्स ने ऑफिस ले जाकर किया गंदा काम

नई दिल्ली, जेएनएन। अमन विहार इलाके में नौकरी लगवाने का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस आरोपित प्रवीण (50) के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

22 वर्षीय पीड़ित किराड़ी इलाके में परिवार के साथ रहती है। वह स्नातक पास है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह इन दिनों नौकरी की तलाश में है। इसी सिलसिले में वह गत 25 अक्टूबर को बवाना स्थित पेट्रोल पंप गई थी, लेकिन वेतन कम होने के कारण उन्होंने नौकरी करने से मना कर दिया था।

प्रबंधक ने यह कहते हुए उनका मोबाइल नंबर ले लिया था कि वह नौकरी लगवाने वाले को मोबाइल नंबर दे देगें ताकि उन्हें अच्छी नौकरी मिल सके। पीड़ित के मुताबिक दो दिनों के बाद उनके मोबाइल नंबर पर एक शख्स ने कॉल कर नौकरी के बारे में पूछा। उसने अपना नाम प्रवीण बताया। प्रवीण ने बेगमपुर लालबत्ती के पास साक्षात्कार के लिए बुलाया। वह पीड़िता को भाग्य विहार में एक ऑफिस में ले गया और बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया।

बच्ची से दुष्कर्म का आरोपित धरा

अमन विहार इलाके में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में नाबालिग आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस ने उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है। वह वारदात के बाद मौके से फरार हो गया था। आरोपित ई रिक्शा चालक है। वहीं पीड़ित को अब तक अस्पताल से छुट्टी नहीं मिल सकी है। मंगलवार की शाम 16 वर्षीय आरोपित ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। वारदात के समय बच्ची के माता पिता बाजार गए हुए थे और पीड़ित घर के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपित उसे बहला फुसला कर अपने कमरे पर ले गया था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।