Move to Jagran APP

सरगना सहित लूट गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार, विक्की उर्फ मर्डरी है मास्टरमाइंड

शिवा की निशानदेही पर विक्की और कमल को तुगलकाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया। विक्की गिरोह का सरगना है।

By Edited By: Updated: Fri, 30 Nov 2018 07:24 PM (IST)
Hero Image
सरगना सहित लूट गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार, विक्की उर्फ मर्डरी है मास्टरमाइंड

नई दिल्ली, जेेएनएन। पुलिस ने चाकू के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से चाकू, लूटा गया मोबाइल और नकदी बरामद हुई है। गिरोह का सरगना तेहखंड गांव का रहने वाला विक्की उर्फ मर्डरी है। गिरफ्तार किए गए दो और बदमाशों की पहचान तुगलकाबाद के रहने वाले कमल उर्फ टक्कल और शिवा के रूप में हुई है।

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि अपराध को नियंत्रित करने के लिए गोविंदपुरी के एसएचओ कुलदीप सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने अपने क्षेत्र के अपराधियों पर नजर रखनी शुरू की। 28 नवंबर की रात 1 बजे सूचना मिली कि सुनसान इलाके में लोगों के साथ लूट करने वाले गिरोह के सदस्य तुगलकाबाद के जंगल के आसपास हैं। सूचना के आधार पर जांच करते हुए पुलिस टीम ने शिवा को तुगलकाबाद के जंगल से दबोच लिया।

पुलिस पूछताछ में उसने किसी भी अपराध में शामिल होने से मना किया। कड़ाई से पूछताछ में उसने बताया कि वे कमल और विक्की के साथ मिलकर लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। शिवा की निशानदेही पर विक्की और कमल को तुगलकाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया। विक्की गिरोह का सरगना है। वह 19 मामलों में शामिल रहा है।

इंजीनियरिंग के छात्र निकले डकैत, हथौड़ों से वार कर पेट्रोल पंपों पर की थी लूट

गोविंदपुरी से हत्या के मामले में उसे जेल भेजा गया था। सात वर्ष की सजा के बाद 2017 में वह बाहर आया था। अगस्त 2018 में विक्की को उसके तीन साथियों के साथ लूट के मामले में पकड़ा गया था। 30 अक्टूबर को जेल से आने बाहर आने के बाद उसने नया गैंग बनाया और फिर से लूट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया। गिरोह में शामिल कमल दो बार पहले भी गिरफ्तार हो चुका है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।