Move to Jagran APP

यूपी पुलिस से बोली युवती- 'ब्यॉयफ्रेंड करता है परेशान, ब्रेकअप करा दो साहब'

युवती ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि प्रेमी उसपर बेवजह शक करता है और मानसिक रूप से परेशान करता है। युवक के मोबाइल में दोनों की अश्लील वीडियो और फोटो हैं।

By JP YadavEdited By: Updated: Sat, 01 Dec 2018 01:09 PM (IST)
Hero Image
यूपी पुलिस से बोली युवती- 'ब्यॉयफ्रेंड करता है परेशान, ब्रेकअप करा दो साहब'

गाजियाबाद, जेएनएन। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम की एक सोसायटी में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही युवती थाने पहुंची और ब्यॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कराने की मांग की। युवती ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि प्रेमी उसपर बेवजह शक करता है और मानसिक रूप से परेशान करता है। युवक के मोबाइल में दोनों की अश्लील वीडियो और फोटो हैं। युवती ने पुलिस से अश्लील वीडियो और फोटो भी डिलीट करने की मांग की है। युवती की शिकायत पर इंदिरापुरम पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दिल्ली के लक्ष्मीनगर की रहने वाली युवती नोएडा के सेक्टर-63 स्थित एक कंपनी में नौकरी करती है। इस दौरान कंपनी के एक अधिकारी के साथ उनकी दोस्ती हो गई। बाद में दोनों के बीच प्रेम हो गया तो इंदिरापुरम में किराए के फ्लैट में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। पिछले छह माह से युवती प्रेमी के साथ लिव-इन में रह रही थी। आरोप है कि इस दौरान ब्यॉयफ्रेंड ने अश्लील वीडियो बनाए और फोटो भी खींचे।

ब्यॉयफ्रेंड करता है शक

शुक्रवार दोपहर इंदिरापुरम थाने पहुंची युवती ने पुलिस से कहा कि उसका ब्यॉयफ्रेंड उसपर शक करता है और परेशान करता है। बिना कारण लड़ाई करता है। इससे वह मानसिक रूप से परेशान है। अब वह उस युवक के साथ नहीं रहना चाहती है। तीन दिन से वह उस युवक को छोड़कर अपने दिल्ली स्थित घर पर रह रही है। उसका सामान और अन्य दस्तावेज अभी इंदिरापुरम के फ्लैट पर है। युवती का आरोप है कि हर रोज युवक उसे फोन कर परेशान करता रहता है।

वीडियो डिलीट कराने की मांग

युवती ने पुलिस से प्रेमी के मोबाइल से अश्लील वीडियो और फोटो डिलीट कराने की मांग की है। युवती का कहना है जिस तरह युवक बार-बार मैसेज और कॉल कर रहा है वह वीडियो और फोटो के जरिए ब्लैकमेल भी कर सकता है। युवती ने फ्लैट में रखे कागजात और सामान वापस दिलाकर प्रेमी से पीछा छुड़ाने की मांग की है।

ऋषिपाल  सिंह (इंस्पेक्टर थाना, इंदिरापुरम) ने कहा कि युवती की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। युवक को बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।