Move to Jagran APP

हरियाणा में पिता की दरिंदगी, पत्नी से नाराज पति ने 3 साल की बेटी से किया दुष्कर्म

आरोपित की पत्नी छोटी बेटी को लेकर अपने एक रिश्तेदार के घर चली गई थी। उसी दौरान आरोपित ने अपनी तीन वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

By JP YadavEdited By: Updated: Sat, 01 Dec 2018 01:12 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा में पिता की दरिंदगी, पत्नी से नाराज पति ने 3 साल की बेटी से किया दुष्कर्म

गुरुग्राम, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक पिता द्वारा अपनी ही तीन साल की मासूम बेटी के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। आरोप है कि पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा होने के बाद पिता ने अपनी ही तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। 

आरोप है कि ट्रक चलाने वाले आरोपित पिता ने बुधवार रात पत्नी से झगड़ा करने के बाद दुष्कर्म की इस वारदात को अंजाम दिया। बच्ची की हालत खराब होने पर उसे गुरुग्राम के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बच्ची की खराब हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया। वहीं, शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। उसे शुक्रवार दोपहर बाद अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात को पिता शराब पीकर घर पहुंचा था। इस वजह से उसकी पत्नी से लड़ाई हो गई थी। इसके बाद पत्नी छोटी बेटी को लेकर अपने एक रिश्तेदार के घर चली गई थी। उसी दौरान आरोपित ने अपनी तीन वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया। चिल्लाने पर पड़ोसी पहुंचे तो बच्ची खून से लथपथ पड़ी थी। वहीं, थाना प्रभारी यशवंत ने बताया कि बच्ची की हालत में सुधार हो रहा है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।