Move to Jagran APP

अंतरराष्ट्रीय शूटर की कार का शीशा तोड़कर चोरी, पुलिस हैरान

दीपक ने बताया कि काजल सैनी के बैग में जरूरी दस्तावेज के साथ एम्यूनेशन भी था, जो चोरी हो गया है। वहीं, रवि राठी के बैग में उनकी शूटर आइडी सहित अन्य जरूरी दस्तावेज थे।

By Edited By: Updated: Fri, 28 Dec 2018 08:40 PM (IST)
Hero Image
अंतरराष्ट्रीय शूटर की कार का शीशा तोड़कर चोरी, पुलिस हैरान
दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेशनल शूटिंग स्‍पोर्टस फेडरेशन (आइएसएसएफ) व‌र्ल्ड कप में कांस्य पदक और एशियन गेम्स में दस मीटर एयर रायफल में रजत जीत चुके शूटर दीपक कुमार की कार का शीशा तोड़कर जरूरी कागजात चोरी कर लिए गए। कार से दीपक के दो साथी शूटरों के बैग भी चोरी हुए हैं। इनमें जरूरी दस्तावेज और शूटिंग में इस्तेमाल होने वाला एम्यूनेशन भी था। घटना शुक्रवार को नेशनल रायफल एसोसिएशन कार्यालय के बाहर हुई।
शूटर दीपक कुमार ने बताया कि वह शुक्रवार को अपने दो साथी शूटर काजल सैनी और रवि राठी के साथ किसी काम से नेशनल रायफल एसोसिएशन कार्यालय गए थे। उन्होंने अपनी होंडा डब्ल्यूआरवी कार कार्यालय के बाहर खड़ी की थी। इसके बाद दोनों साथियों के साथ वह कार्यालय चले गए।

ढाई से तीन बजे तक वह कार्यालय में काम कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने आकर पूछा कि बाहर खड़ी सफेद रंग की होंडा डब्ल्यूआरवी कार किसकी है। दीपक ने कार के बारे में पूछने का कारण पूछा तो बताया गया कि उनकी कार का शीशा टूटा हुआ है। बाहर निकलकर देखा तो कार के पिछले दरवाजे का शीशा टूटा हुआ था और कार में रखे तीनों के बैग गायब थे।
दीपक ने बताया कि काजल सैनी के बैग में जरूरी दस्तावेज के साथ एम्यूनेशन भी था, जो चोरी हो गया है। वहीं, रवि राठी के बैग में उनकी शूटर आइडी, पासपोर्ट, वोटर कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य जरूरी दस्तावेज थे। दीपक के बैग में भी कुछ जरूरी दस्तावेज थे। दीपक ने जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची आंबेडकर नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।