Move to Jagran APP

चचेरे भाई को बचाने में गई थी युवक की जान

खजूरी चौक पर भाई को बचाने के लिए आए युवक की हमलावर ने सुआं घोंप कर हत्या कर दी थी। भाई की हमलावर से कहासुनी हुई थी और उससे उसके पेट में सुआं घोंप दिया था। इस घटना में घायल भाई देव शर्मा (30) से पूछताछ में यह

By JagranEdited By: Updated: Fri, 28 Dec 2018 11:00 PM (IST)
Hero Image
चचेरे भाई को बचाने में गई थी युवक की जान

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली :

खजूरी चौक पर भाई को बचाने आए युवक की हमलावर ने सुआ घोंपकर हत्या कर दी थी। इस घटना में घायल भाई देव शर्मा (30) से पूछताछ में पुलिस को यह जानकारी मिली है। देव के चचेरे भाई प्रेम शानू शर्मा (23) की मौत हो गई थी।

कादीपुर निवासी प्रेम शानू बुधवार को खजूरी स्थित दिल्ली पुलिस ट्रे¨नग कैंप में एमटीएस (मल्टीटा¨स्कग स्टाफ) की परीक्षा देने आया था। परीक्षा के बाद वह खजूरी में रहने वाले अपने ताऊ के यहां चला गया था। रात करीब नौ बजे जब वह घर जाने लगा तब उसे ताऊ का बेटा देव छोड़ने के लिए खजूरी चौक तक आया था। होश में आने के बाद देव ने बताया कि एक युवक से उसका झगड़ा हो गया था, इसी दौरान उसने उसके पेट में कोई नुकीली चीज घोंप दी। उसकी चीख सुनकर प्रेम उसे बचाने आया था। इस दौरान उस लड़के ने प्रेम के सीने में वह नुकीली चीज घोंप दी। घाव गहरा होने की वजह से प्रेम की मौत हो गई थी जबकि देव गंभीर रूप से जख्मी है।

उत्तर पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर का कहना है कि अभी देव शर्मा की हालत ठीक नहीं है। इस वजह से उससे लंबी पूछताछ नहीं की जा सकती है। उसका आरोपित लड़के से किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था, यह अभी पता नहीं चला है। पुलिस अधिकारियों को आशंका है कि आरोपित और देव के बीच किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश होगी। हालांकि इसका पता पूरी पूछताछ के बाद ही चलेगा। भजनपुरा थाना पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही इस मामले में गिरफ्तारी हो जाएगी। उधर, प्रेम शानू के शव के पोस्टमार्टम से पता चला है कि उस पर सुआ जैसी किसी नुकीली चीज से वार किया गया था। इसी तरह का घाव देव के पेट पर भी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।