Move to Jagran APP

दिल्ली एयरपोर्ट के प्लाजा लाउंज का खाना खाकर यात्री बीमार

यात्री ने टर्मिनल स्थित प्लाजा प्रीमियम लाउंज में खाने का आर्डर किया। खाने के दौरान उन्हें उसमें मरी छिपकली के अंग मिले। थोड़ी ही देर बाद उन्हें उल्टी आने लगी।

By JP YadavEdited By: Updated: Sat, 29 Dec 2018 11:52 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली एयरपोर्ट के प्लाजा लाउंज का खाना खाकर यात्री बीमार
नई दिल्ली (संतोष शर्मा)। इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (आइजीआइ) के टर्मिनल-2 स्थित प्लाजा प्रीमियम लाउंज का खाना खाकर एक यात्री बीमार हो गया। यात्री बेंगलुरू जाने के लिए एयरपोर्ट गया था। सफदरजंग अस्पताल के डाक्टरों ने विषाक्त खाना खाने की पुष्टि की है। पुलिस ने खाने का नमूना जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा है। आइजीआइ एयरपोर्ट के डीसीपी संजय भाटिया का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

एयरपोर्ट अधिकारी ने बताया कि घटना 18 दिसंबर की है। मूल रूप से बेंगलुरू निवासी फैसल अहमद विमान यात्र के लिए आइजीआइ एयरपोर्ट के टर्मिनल-2 पहुंचे थे। इंडिगो की उड़ान से उन्हें बेंगलुरू जाना था। यात्री ने टर्मिनल स्थित प्लाजा प्रीमियम लाउंज में खाने का आर्डर किया। खाने के दौरान उन्हें उसमें मरी छिपकली के अंग मिले।

उधर, थोड़ी ही देर बाद उन्हें उल्टी आने लगी। उन्हें सफदरगंज अस्पताल ले जाया गया। वहां से घटना की जानकारी एयरपोर्ट पुलिस को दी गई। पुलिसकर्मी ने भोजन का नमूना कब्जे में ले उसे फोरेंसिक लैब भेजा है। इलाज के बाद ठीक होने पर यात्री को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। यात्री ने घटना की लिखित शिकायत की है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।