Move to Jagran APP

दिल्ली : स्कूल की तीसरी मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरा छात्र, परिजनों का हंगामा

पिता का आरोप है कि स्कूल प्रशासन की लापरवाही की वजह से उनका बेटा गिरा है। उधर, स्कूल प्रबंधन का कहना है कि बच्चे ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाई है।

By JP YadavEdited By: Updated: Sat, 29 Dec 2018 05:22 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली : स्कूल की तीसरी मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरा छात्र, परिजनों का हंगामा
नई दिल्ली, जेेएनएन। दिल्ली के विवेक विहार स्थित नामी अर्वाचीन भारती भवन सीनियर सेकेंडरी स्कूल की तीसरी मंजिल से छठी का छात्र यश संदिग्ध हालत में गिर गया। इस हादसे में छात्र बुरी तरह से घायल हो गया, उसके हाथों की हड्डियां टूट गईं है.। उसे पुष्पांजलि अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों में स्कूल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बहरहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि स्कूल में लगी सीसीटीवी फुटेज जब्त कर ली गई है। 

जानकारी के मुताबिक, भजनपुरा में रहने वाला 11 साल का छात्र विवेक विहार स्थित अर्वाचीन भारती भवन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है। शुक्रवार को भी छात्र स्कूल गया था लेकिन कुछ ही घंटों के बाद स्कूल से सूचना मिली कि छात्र तीसरी मंजिल से गिर गया है।

छात्र के पिता ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि स्कूल प्रशासन की लापरवाही की वजह से उनका बेटा गिरा है। उधर, स्कूल प्रबंधन का कहना है कि बच्चे ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाई है। स्कूल प्रशासन के आरोपों को परिजनों ने बेबुनियाद बताया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।