Move to Jagran APP

आरडब्ल्यूए संवाद में मनोज तिवारी ने कहा, राजनीति में नया हूं, कभी-कभी भावुक हो जाता हूं

मनोज तिवारी ने कहा कि मैं एक साधारण नागरिक हूं। मेरी कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है। मैं इस क्षेत्र के लिए नया भी हूं ।

By Edited By: Updated: Sun, 30 Dec 2018 08:09 AM (IST)
Hero Image
आरडब्ल्यूए संवाद में मनोज तिवारी ने कहा, राजनीति में नया हूं, कभी-कभी भावुक हो जाता हूं

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली भाजपा ने सूबेे की विभिन्न आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के साथ संवाद किया। सिविक सेंटर के केदारनाथ साहनी सभागार में आयोजित दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी व प्रदेश भाजपा महामंत्री राजेश भाटिया ने आरडब्ल्यूए की विभिन्न समस्याओं और भविष्य की योजनाओं को लेकर चर्चा की।

इस दौरान आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने मनोज तिवारी से सवाल भी पूछे जिनका उन्होंने जवाब भी दिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि मैं एक साधारण नागरिक हूं। मेरी कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है। मैं इस क्षेत्र के लिए नया भी हूं और कई बार भावुक भी हो जाता हूं। दिल्ली की सीलिंग की समस्या पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं निर्दोष लोगों पर मॉनिटरिंग कमेटी द्वारा किए जा रहे अत्याचार नहीं होने दूंगा।

उन्होंने कहा कि मॉनिटरिंग कमेटी को पिक एंड चूज की नीति नहीं अपनानी चाहिए। तिवारी ने सभी आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों से कहा कि इस वर्ष दिल्ली सरकार का बजट 53,000 करोड़ रुपये का है और हम सभी सातों सासदों का सामूहिक विकास बजट कुल 35 करोड़ रुपये है। फिर भी केजरीवाल हमारे ऊपर आरोप लगाते हैं। यह समझ नहीं आ रहा कि उनका मानदंड क्या है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार ने दिल्ली को प्रदूषण से मुक्ति दिलाने के लिए 50 हजार करोड़ रुपये की लागत से राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण पूरा किया। उन्होंने बताया कि 1600 अनधिकृत कॉलोनियों के नियमितीकरण के लिए सिद्धांत रूप में अनुमोदन कर दिया गया है।

उन्होंने यह भी कहा कि आरडब्ल्यूए के साथ संवाद से दिल्ली की बहुत सी समस्याओं का समाधान हो सकता है। इसलिए भाजपा प्रत्येक माह आरडब्ल्यूए साथ आरडब्ल्यूए प्रकोष्ठ की बैठक करेगी। इस अवसर पर आरडब्ल्यूए प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक पंकज वधावन, सह संयोजक अरुण बंसल भी मौजूद रहे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।