Move to Jagran APP

पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने लूटा पान मसाला, लूटने से पहले मांगा गाड़ी का कागज

कार से पुलिस की वर्दी पहने दो युवक उतरे। विपिन से कहा कि दस्तावेज लेकर साहब के पास जाओ। विपिन ट्रक और माल के कागज लेकर पहुंचे, एक युवक ने उन्हें जबरन कार में खींच लिया।

By Edited By: Updated: Sun, 30 Dec 2018 09:42 AM (IST)
Hero Image
पुलिस की वर्दी में बदमाशों ने लूटा पान मसाला, लूटने से पहले मांगा गाड़ी का कागज

दिल्ली, जेएनएन। पांडव नगर इलाके में पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने पान मसाले से भरे ट्रक चालक को बंधक बनाकर लूट लिया। बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर कार में डाल दिया। इसके बाद ट्रक और चालक को लेकर वजीराबाद पहुंचे। जहां आरोपितों ने माल उतारकर दूसरे ट्रक में लादा और चालक को ट्रक के पास बेहोशी की हालात में छोड़कर फरार हो गए।

पीड़ित ट्रक चालक विपिन कुमार यादव (22) की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात करीब 10.30 बजे विपिन ट्रक में 65 कार्टन पान मसाला भरकर उत्तम नगर के लिए निकले। जब वह एनएन-9 (पूर्व में एनएच-24) पर पहुंचे तो काले रंग की वैगनआर कार सवारों ने ट्रक को रुकवा लिया।

कार से पुलिस की वर्दी पहने दो युवक उतरे। दोनों ने विपिन से कहा कि दस्तावेज लेकर साहब के पास जाओ। विपिन ट्रक और माल के कागज लेकर कार सवारों के पास पहुंचे, एक युवक ने उन्हें जबरन कार में खींच लिया। बदमाशों ने उनके हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इस कारण कुछ समय बाद विपिन बेहोश हो गए।

एक आरोपित कार में रहा और अन्य ट्रक में सवार हो गए। शुक्रवार सुबह जब विपिन को होश आया तो उसने खुद को वजीराबाद में सुनसान स्थान पर पाया। उनसे कुछ कदम की दूरी पर उनका ट्रक भी खाली खड़ा था। विपिन ने मामले की सूचना पुलिस और अपने मालिक को दी। विपिन पटपड़गंज स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में ट्रक चालक है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।