Move to Jagran APP

गाजियाबाद में मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, पुलिस जवान भी हुआ घायल

सीओ राजकुमार ने बताया कि रात थाना प्रभारी लोनी बार्डर बंथला नहर रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्धों को चेकिंग के लिए रोका। इस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

By Edited By: Updated: Mon, 31 Dec 2018 05:15 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, पुलिस जवान भी हुआ घायल

लोनी, जेएनएन। बार्डर थाना इलाके में बंथला नहर रोड पर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। फायरिंग में एक बदमाश की टांग और कांस्टेबल के बाएं हाथ में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाश को दबोच लिया, जबकि उसका दूसरा साथी भाग गया। घायल बदमाश और पुलिस कांस्टेबल को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

सीओ राजकुमार पांडेय ने बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे थाना प्रभारी लोनी बार्डर शैलेंद्र प्रताप सिंह बंथला नहर रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्धों को चेकिंग के लिए रोका। बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास करने लगे।

थाना प्रभारी ने सभी चौकियों और लोनी के अन्य थानों को सूचना दी। करीब एक किमी दूर पुलिस टीम ने बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया। तभी बदमाशों ने दोबारा फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की गोली पुलिस कांस्टेबल संदीप के बाएं हाथ में जा लगी।

पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो राउंड फायरिंग की। एक गोली पीछे बैठे बदमाश की टांग में जा लगी। इससे मोटरसाइकिल असंतुलित होकर गिर गई। मोटरसाइकिल के गिरने पर दोनों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने गोली लगे एक बदमाश को दबोच लिया, उसका साथी भाग निकला।

पुलिस टीम ने घायल बदमाश और कांस्टेबल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाश ने अपना नाम मोहसीन निवासी मेरठ बताया है।

वह वर्तमान में साहिबाबाद में किराये पर रह रहा था। साथ ही अपने फरार साथी का नाम भी मोहसीन बताया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल को तीन दिसंबर को दिल्ली इलाके से चोरी किया गया था। घटनास्थल से एक तमंचा एक कारतूस बरामद हुआ हैं।

अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने जाच में उपयोगी सामग्री एकत्र की। पुलिस ने बदमाश के संगीन अपराध में शामिल होने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि बदमाश का आपराधिक रिकार्ड निकाला जा रहा है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।