Move to Jagran APP

नए साल का जश्न मनाने ला रहे थे शराब बीच रास्‍ते में मिल गई पुलिस

पुलिस अधीक्षक नगर श्लोक कुमार ने बताया कि नए साल पर शहर में शराब सप्लाई के लिए अवैध शराब लाई जा रही थी। जिन्‍हें पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है।

By Edited By: Updated: Mon, 31 Dec 2018 07:17 PM (IST)
Hero Image
नए साल का जश्न मनाने ला रहे थे शराब बीच रास्‍ते में मिल गई पुलिस

गाजियाबाद, जेएनएन। कोतवाली थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान चार तस्करों के पास से 50 पेटी अवैध देसी  शराब बरामद की है। पुलिस को उनके पास से एक 315 बोर का तमंचा एक कारतूस भी मिला। पूछताछ में अरोपितों ने पुलिस को बताया कि वो नए साल के जश्न के लिए ये देशी शराब गाजियाबाद लाए थे। शराब की कीमत करीब दो लाख रुपये बताई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक नगर श्लोक कुमार ने बताया कि नए साल पर शहर में शराब सप्लाई के लिए अवैध शराब लाई जा रही थी। 31 दिसंबर की सुबह चार बजे पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि विजयनगर की ओर से चिपियाना रेलवे फाटक होते हुए जीटी रोड से मुरादनगर की ओर चार तस्कर अवैध शराब ले जा रहे हैं।

चिपियाना फाटक से पहले सीमेंट गोदाम के पास इन चारों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। एक पिकअप में 50 पेटी अवैध देशी शराब ले जा रहे थे।

पुलिस को इनके पास से एक तमंचा व कारतूस भी मिला। तस्करों में सिहानीगेट निवासी सुनील, विजयनगर निवासी दीपचंद, चांदपुर बिजनौर निवासी फईम व चंद्रपुरी निवासी विपिन हैं। तस्करों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह पिछले काफी समय से हरियाणा से शराब लाकर यहां बेच दिया करते थे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।