Move to Jagran APP

बाथरूम से नहाकर निकली छात्रा की फोटो खींचने लगा युवक, फिर की गंदी बात

आरोप है कि 18 वर्षीय छात्रा जब बाथरूम से नहाकर निकली तो आरोपित उसकी बालकनी में चढ़कर मोबाइल से फोटो लेने की कोशिश कर रहा था। शिकायत महिला आयोग के पास पहुंची है।

By Edited By: Updated: Tue, 01 Jan 2019 01:16 PM (IST)
Hero Image
बाथरूम से नहाकर निकली छात्रा की फोटो खींचने लगा युवक, फिर की गंदी बात

नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मीनगर इलाके में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ और पीछा करने के आरोप में पुलिस ने उसके पड़ोसी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि 18 वर्षीय छात्रा जब बाथरूम से नहाकर निकली तो आरोपित उसकी बालकनी में चढ़कर मोबाइल फोन से फोटो लेने की कोशिश कर रहा था। पीड़िता ने शोर मचाने के साथ बाल्टी आरोपित पर फेंकी, लेकिन वह अपने घर में घुस गया।

पीड़िता ने तुरंत महिला आयोग की हेल्पलाइन पर इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। पीड़िता का कहना है कि आरोपित तीन साल से उसका पीछा भी कर रहा है। 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता परिवार के साथ लक्ष्मीनगर में रहती है। आरोपित बगल के मकान में रहता है। वह निजी कंपनी में नौकरी करता है। खुद को वह एक पार्टी से जुड़ा हुआ नेता और पत्रकार बताता है।

आरोप है कि शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे पीड़िता पहली मंजिल पर बाथरूम में नहाने के बाद बाहर निकली थी। इस दौरान उसकी नजर आरोपित पर पड़ी, जो उसकी बालकनी में ताकझांक कर रहा था। साथ ही मोबाइल से फोटो खींचने की कोशिश कर रहा था। शोर मचाने पर आरोपित अपने मकान की बालकनी में चला गया।

थोड़ी देर बाद पीड़िता पिता के साथ आरोपित के घर पहुंची और उससे अपने घर की बालकनी में जाने का कारण पूछा, लेकिन आरोपित ने खुद के वहां होने से इनकार कर दिया। पीड़िता ने महिला आयोग की हेल्पलाइन पर शिकायत कर दी। शनिवार को पीड़िता ने शकरपुर थाने में शिकायत दी।

शिकायत में उसने कहा है कि आरोपित करीब तीन साल से उसका और उसकी बहन का पीछा कर रहा है। टोकने पर वह माफी मांग लेता है, इस वजह से शिकायत नहीं की। पीड़िता को शक है कि आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया है। पीड़ित परिवार के साथ स्थानीय लोग भी थाने पहुंच गए। लोगों के दबाव और महिला आयोग के दखल के बाद पुलिस ने रविवार को केस दर्ज कर लिया। इसके बाद सोमवार पूरे दिन की पूछताछ के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

दिल्ली-एनसीआर की खबरों के लिए क्लिक करें

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।