Move to Jagran APP

मातम में बदला नए साल का जश्नः 5वें फ्लोर से संदिग्ध हालात में गिरने से युवक की मौत

दिल्ली में दो जगहों पर 31 दिसंबर की शाम-रात नए साल का जश्न अचानक मातम में तब्दील हो गया। दोनों ही वारदात पूर्वी दिल्ली की हैं।

By JP YadavEdited By: Updated: Tue, 01 Jan 2019 01:15 PM (IST)
Hero Image
मातम में बदला नए साल का जश्नः 5वें फ्लोर से संदिग्ध हालात में गिरने से युवक की मौत

नई दिल्ली/नोएडा, जेएनएन। दिल्ली-एनसीआर में जगह-जगह नए साल का जश्न मनाया गया। इस बीच कई जगह अनहोनी की बात भी सामने आई है, जिसमें एक बच्चा समेत दो लोगों की जान चली गई है। पहली घटना में दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 122 स्थित आम्रपाली जोडियक सोसायटी में नए साल की पार्टी कर रहे विवेक परमार (28) की 5वीं मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरने से मौत हो गई। वह मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे। विवेक ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी में इंजीनियर थे। सोमवार रात को अपने 7 दोस्तों के साथ नए साल की पार्टी कर रहे थे। दोस्तों के मुताबिक, फोन पर बात करने के दौरान विवेक की नीचे गिरने से मौत हो गई। वहीं, घटना के दौरान मौजूद दोस्तों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। 

डांस के दौरान गोली चलने से 8 वर्षीय बच्चे की मौत
वहीं, दिल्ली में दो जगहों पर 31 दिसंबर की शाम-रात नए साल का जश्न अचानक मातम में तब्दील हो गया। दोनों ही वारदात पूर्वी दिल्ली की हैं। इसमें पहली घटना पूरी उस्मानपुर की है। यहां घर के बाहर नए साल का जश्न मनाते हुए डांस के दौरान गोली चलने से 8 साल का रेयान बुरी तरह घायल हो गया। उपचार के दौरान रेयान की अस्पताल में मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया हुआ है।

वहीं, दूसरा मामला वेकलम इलाके का है।  यहां पर पड़ोसी के घर के बाहर डांस के दौरान 14 साल के बच्चे के कंधे पर गोली लगी है। बच्चे का इलाज जीटीबी अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया हुआ है और जांच शुरू कर दी है। 

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करें

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।