Move to Jagran APP

हरियाणाः नूंह के मेडिकल कॉलेज परिसर से बच्ची का शव उठा ले गए आवारा कुत्ते

देर रात तक बच्ची के शव का पता नहीं चल पाया। इसे मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। मेडिकल कॉलेज के निदेशक ने जांच कमेटी गठित की है।

By JP YadavEdited By: Updated: Tue, 01 Jan 2019 12:33 PM (IST)
Hero Image
हरियाणाः नूंह के मेडिकल कॉलेज परिसर से बच्ची का शव उठा ले गए आवारा कुत्ते

नूंह, जेएनएन। दिल्ली से बेहद करीब हरियाणा के नूंह जिले में मेडिकल कॉलेज में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मेडिकल कॉलेज परिसर से रविवार देर रात आवारा कुत्ते एक बच्ची का शव ले गए। सोमवार देर रात तक बच्ची के शव का पता नहीं चल पाया। इसे मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। मेडिकल कॉलेज के निदेशक ने जांच कमेटी गठित की है।

नूंह के गांव सौंख निवासी फरजाना (पत्नी रहीस) को डिलीवरी के लिए रविवार की शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया था। रविवार रात फरजाना ने एक बच्ची को जन्म दिया। डॉक्टरों के अनुसार बच्ची जन्म से पहले ही फरजाना के पेट में ही मर चुकी थी।

मृत बच्ची का जन्म होने के बाद भोर के चार बजे डॉक्टरों ने उसे परिजनों को सौंप दिया। रात अधिक होने के कारण परिजन मृतक बच्ची को लेकर मेडिकल कॉलेज में ही किसी जगह पर सो गए।

इस दौरान रात में ही कुत्ते बच्ची के शव को उठाकर ले गए। मृत बच्ची के परिजनों ने पूरे मामले में कुछ भी बताने से इनकार किया है। डॉ. यामिनी (निदेशक, मेडिकल कॉलेज, नूंह)  ने बताया कि हमारी व्यवस्तता के चलते किसी को भी जानकारी नहीं थी क्या घटना हुई? जांच कमेटी गठित की गई है।

दिल्ली-एनसीआर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।