Move to Jagran APP

पार्क में बना दी पक्‍का दुकान, जीडीए हैरान, अब कार्रवाई से बौखलाए व्‍यापारी

साहिबाबाद के भोपुरा स्थित डीएलएफ व पसौंडा में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की टीम ने कार्रवाई की। इस दौरान लोगों ने विरोध भी किया।

By Edited By: Updated: Wed, 02 Jan 2019 06:22 PM (IST)
Hero Image
पार्क में बना दी पक्‍का दुकान, जीडीए हैरान, अब कार्रवाई से बौखलाए व्‍यापारी
साहिबाबाद, जेएनएन। साल के पहले हफ्ते मेें भी व्‍यापारियों को राहत नहीं मिली।  साहिबाबाद के भोपुरा स्थित डीएलएफ व पसौंडा में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की टीम ने कार्रवाई की। इस दौरान लोगों ने विरोध भी किया, लेकिन जीडीए टीम कार्रवाई से नहीं रूकी। जीडीए लगातार लोगों की शिकायत पर कार्रवाई कर रहा है।

भोपुरा रोड स्थित डीएलएफ और पसौंडा की राजीव कॉलोनी इलाके में जीडीए ने कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से बनी 17 दुकानों को सील किया है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है।

जीडीए के सहायक अभियंता योगेश कुमार ने बताया कि डीएलएफ में शिकायत मिली थी पार्क की जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा कर दुकानों का निर्माण कर लिया है। टीम ने जांच की तो शिकायत सही मिली।

टीम ने पार्क की जमीन पर बनी आठ दुकानों को सील कर दिया। इसके साथ ही पसौंडा की राजीव कॉलोनी में भी अवैध रूप बिना मानचित्र पास कराए बनी करीब नौ दुकानों को सील किया है। इस मौके पर अवर अभियंता अखिलेश कुमार, राजेंद्र शर्मा, संजीव कुमार गुप्ता और जीडीए पुलिस मौके पर मौजूद रही।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।