Move to Jagran APP

व्‍यवसायी को लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने के बाद एक गिरफ्तार

पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना पहुंची कि पिस्तौल के बल पर दो बदमाश कारोबारी रवि गाबा से मारुति सियाज कार छीनकर फरुखनगर की तरफ भागे हैं। इसके बाद उन्‍हें पकड़ लिया गया।

By Edited By: Updated: Thu, 03 Jan 2019 05:17 PM (IST)
Hero Image
व्‍यवसायी को लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने के बाद एक गिरफ्तार
गुरुग्राम, जेएनएन। सेक्टर-92 में अवैध हथियार के बल पर कार लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों को कुछ ही देर बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने गांव बासुंडा के नजदीक से मुठभेड़ के बाद काबू कर लिया। पुलिस को देखकर दोनों बदमाशों ने फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुआ। इस बीच एक बदमाश के पैर में चोट लग गई, जिससे वह गिर गया।

बदमाशों की पहचान रोहतक के गांव अकबरपुर निवासी 23 वर्षीय अनुजवीर और गुरुग्राम के गांव गाडौली निवासी 24 वर्षीय हितेश के रूप में की गई। दोनों को बृहस्पतिवार अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। पैर में चोट लगने की वजह से अनुजवीर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बीती शाम पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना पहुंची कि सेक्टर-92 इलाके में पिस्तौल के बल पर दो बदमाश कारोबारी रवि गाबा से मारुति सियाज कार छीनकर फरुखनगर की तरफ भागे हैं। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच सेक्टर-10 को जिम्मेदारी सौंपी गई। तत्काल एक टीम फरुखनगर इलाके में पहुंची।

टीम ने गांव बासुंडा के नजदीक लूटी गई कार देखी तो पीछा करना शुरू किया। पुलिस को देखकर दोनों बदमाश कार से उतर गए और खेतों में भागने लगे। कुछ ही मिनटों के बाद पुलिस टीम ने दोनों को काबू कर लिया। इनके कब्जे से लूटी गई कार सहित दो अवैध पिस्तौल बरामद की गई है।

फरुखनगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। बता दें कि इस साल लूट की यह पहली वारदात है। पिछले साल लूट के 41 मामले दर्ज किए गए थे जबकि वर्ष 2017 के दौरान 96 मामले दर्ज किए गए थे।

सूचना मिलने के साथ ही क्राइम ब्रांच की एक टीम बदमाशों के पीछे लग गई थी। इस वजह से बदमाशों को अधिक दूर भागने का मौका नहीं मिला। इस वजह से वारदात के कुछ ही देर बाद दोनों बदमाश पकड़े गए। क्राइम ब्रांच की टीम ने बेहतर काम किया है।
केके राव, पुलिस आयुक्त, गुरुग्राम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।