Move to Jagran APP

अर्चना हत्‍याकांड: पति ने सुनाई घटना वाली रात की पूरी कहानी, जानें किस-किस ने चलाई थी गोली

पुलिस के पास विकास गुप्‍ता ने जो एफआइआर दर्ज कराया है उसमें उसने खुलासा किया है की घटना वाली रात किस-किस ने गोली चलाई थी। सबसे पहले गार्ड ने हवाई फायरिंग की थी।

By Prateek KumarEdited By: Updated: Thu, 03 Jan 2019 07:18 PM (IST)
Hero Image
अर्चना हत्‍याकांड: पति ने सुनाई घटना वाली रात की पूरी कहानी, जानें किस-किस ने चलाई थी गोली
नई दिल्‍ली, जेएनएन। पुलिस को दिए एफआइआर में विकास गुप्ता ने बताया कि मैं और मेरी पत्नी अर्चना गुप्ता मेरी बेटी होशीका गुप्ता हम सभी नई ईयर पार्टी के लिए रोज फार्म आंबेडकर कॉलोनी मंडी गांव गए थे। ये मेरे दोस्त का फार्म हाउस है, जिनका नाम संजीव सिंह है। मैं संजीव सिंह को पिछले 25 सालों से जानता हूं। घटना वाली रात 12 बजे नए साल का जश्न डांस डीजे फ्लोर पर हो रहा था। मैं अपनी बेटी के पास गया और उसको गले गलाकर नए साल का विश किया। इसी बीच अर्चना वापस डांस फ्लोर पर डांस करने चली गयी।

पहले सुरक्षा गार्ड ने की फायरिंग

मैंने देखा सुरक्षा गार्ड अपने गन से दो बार हवाई फायरिंग की। तभी राजू सिंह का भाई संजीव सिंह ने भी चार पांच राउंड हवाई फायरिंग की। इसके पांच मिनट के बाद खुद की गन से राजू सिंह ने भी फायरिंग की। इसी बीच मैंने देखा अर्चना जमीन पर गिर पड़ी। मैं तुंरत उसकी तरफ भागा वो अचेत थी। उसके चेहरे पर खून था। डीजे फ्लोर पर गिरी हुई थी।

दूसरों साथियों की मदद से अस्‍पताल गया

दूसरे साथियों की मदद से मैं उनको उठाकर एक इनोवा कार में लेकर फोर्टिस अस्पताल वसंत कुंज ले गया। यह कार संजीव सिंह की थी। पुलिस अर्चना का बयान नहीं ले पाई क्‍योंकि वो उस हालत में नहीं थी।

पुलिस ने की फार्म हाउस की जांच

इसके बाद फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस अस्पताल की सूचना से मिलने के बाद फार्म हाउस पहुंची। पुलिस ने फार्म हाउस में कुछ औरतों से मुलाकात हुई, तब उन्‍हें पता चला फार्म हाउस के अंदर नए साल की पार्टी हो रही थी। फार्म के अंदर स्विमिंग पूल के पास टेंट लगा हुआ था और कुर्सी डाली गई थी। कमरे में खाने का समान रखा हुआ था। पार्किंग के साथ दो मंजिला बिल्डिंग के बीच स्टेज के सामने डीजे लगा रखा था।

डांस करने के दौरान लगी गोली

जब अर्चना गुप्ता डांस कर रही थी उसी समय उसे गोली मारी गई थी। मौके से डीजे वाला सामान ले जा चुका था। घटना स्‍थल पर खून भी पानी से साफ किया हुआ था। क्राइम टीम को बुलाकर मौके का मुआयना और फोटोग्राफी करवाई गई, ताकी जांच FSL टीम से कराई जा सके।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।