Move to Jagran APP

दर्दनाक : अस्‍पताल खुलने के इतंजार में गेट पर ही सो गया, सर्दी से हो गई मौत

गीता कॉलोनी में सर्दी के कारण एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। गुरुवार सुबह पुलिस को अधेड़ का शव गीता कॉलोनी श्मशान घाट के सामने बने मोहल्ला क्लीनिक के पास मिला।

By Edited By: Updated: Thu, 31 Jan 2019 09:05 PM (IST)
Hero Image
दर्दनाक : अस्‍पताल खुलने के इतंजार में गेट पर ही सो गया, सर्दी से हो गई मौत

दिल्ली, जेएनएन। गीता कॉलोनी में सर्दी के कारण एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई। गुरुवार सुबह पुलिस को अधेड़ का शव गीता कॉलोनी श्मशान घाट के सामने बने मोहल्ला क्लीनिक के पास मिला। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। हालांकि उसकी उम्र 40 के आसपास बताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्लीनिक के आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि अधेड़ बुधवार शाम को मोहल्ला क्लीनिक के खुलने का समय पूछ रहा था। जब लोगों ने उन्हें बताया कि क्लीनिक सुबह खुलेगा तो वह उसके बाहर सो गए। पुलिस और यहां रहने वाले लोगों का मानना है कि सर्दी के कारण अधेड़ की जान गई।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त मेघना यादव का कहना है कि शुरुआती जांच में सर्दी से ही मौत लग रही है, लेकिन मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद लगेगा। पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह क्लीनिक के पास एक शव होने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि अधेड़ बुधवार शाम को क्लीनिक खुलने के समय के बारे में पूछ रहा था। हो सकता है वह किसी बीमारी से पीड़ित हो। वह घर जाने के बजाय रात में क्लीनिक के बाहर ही सो गया।

सुबह में उसका शव मिला। पुलिस ने जब अन्य लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि अधेड़ श्मशान घाट के आसपास ही रहता था। वह खुद को उत्तराखंड का बताता था। जांच अधिकारी ने बताया शव पर चोट का निशान नहीं मिला है। जिस जगह शव मिला है, वहां से कुछ दूरी पर यमुना नदी भी है। हो सकता है ठंड या बीमारी से अधेड़ की जान गई हो। पुलिस मृतक की पहचान करने में जुटी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।